देश प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर कई नेता जनता को अलग अलग राय देते  हैं। लेकिन मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने महंगाई को लेकर एक विवादित बयान दिया है।चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग बढ़ती महंगाई के लिए देश के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहराया है। उनके मुताबिक महंगाई की समस्या अभी नहीं हुई है। इसकी शुरुआत जवाहरलाल नेहरू के 15 अगस्त 1947 के भाषण से शुरू हो गई थी। इस बयान के बाद कांग्रेस नेताओं ने मंत्री सारंग का खूब मजाक उड़ाया है। बता दें कि सारंग देश में बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन करने पर अपनी प्रतिक्रिया को सामने रख रहें थे।

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1421404138508673025

विश्वास सारंग पहले भी अपने विवादित बयानें के चलते कांग्रेस नेताओं के निशाने पर रहे हैं। इस पहले भी विश्वास सारंग ने प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लेकर कई बयानबाजी की है। उन्होंने कई मौकों पर देश के हालातों पर बोलते हुए जवाहर लाल नेहरू का जिक्र किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर सारंगा का बयान खूब वायरल हो रहा है। जिसको कांग्रेस नेता जमकर शेयर कर रहें है। इसी बीच आप पार्टी के विधायक नरेश बालियान  ने सारंग पर निशाना साधा हैं। उन्होने कहा नेहरू जी की गलती थी आप जैसे मंदबुद्धि  लोग धरती पर आ गए है। इतना ही उनके मंत्री रहने पर बालियान ने सवाल खड़ा कर दिया। आगे उन्होने कहा मंदबुद्धि वाले नेता जनता की सेवा कर रहें है।

यह भी पढ़े प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- नेहरु जी नहीं आप देश के पीएम हैं

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने इस वीडियो को शेयर कर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की चुटकी ली है। एमपी कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश में बढ़ती महंगाई व अर्थव्यवस्था के लिये नेहरू जी का 15 अगस्त 1947 को लाल किले पर दिया भाषण ज़िम्मेदार…? कैसों- कैसों को दिया है , ऐसे वैसों को मिला है…? शिवराज जी के मंत्रिमंडल के एक और होनहार मंत्री…?  इस पूरे बयान को लेकर कांग्रेस भले ही सोशल मीडिया पर सांरग का वीडियो वायरल कर रही है लेकिन मंत्री जी अभी भी अपने बयान पर कायम है।

Share.
Exit mobile version