Horoscope Today 10 December 2022: वास्तु एवं ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्र का विशेष महत्व है। हर दिन ग्रहों में बदलाव आते रहता है। इसका प्रभाव राशि पर पड़ता है। राशि से व्यक्ति के व्यक्तित्व और स्वभाव का पता चलता है। इसलिए प्रतिदिन ग्रह के परिवर्तन से राशि पर प्रभाव पड़ता है। तो आइए जानते हैं आज के दिन ग्रहों में क्या परिवर्तन हो रहा है और आपका राशिफल क्या कह रहा है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। मां की सेहत का ध्यान रखें। कार्यस्थल में एक उच्च स्थान प्राप्त होगा। पिता के आशीर्वाद से आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। वृषभ राशि के जातकों के लव लाइफ में बड़ा मोड़ आएगा। व्यापार में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक तंगी में सुधार हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन कुछ बेहतर कार्यों में निकलेगा। आज के दिन ऑफिस में कम तनाव रहेगा। भूमि और वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। कई सारी समस्याएं एक साथ आ सकती है। सेहत पर ध्यान रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। आज के दिन शनि मंदिर जाकर भगवान को भोग लगाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए काफी प्रसन्नता वाला दिन है। आप किसी नए घर, मकान, वाहन आदि की खरीदारी की योजना बना सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों के साथ संपन्न होगा। प्रेमी के साथ दिन बिताने का मौका मिलेगा। संतान का सुख मिलेगा। घर में भक्ति माहौल बना रहेगा। आमदनी होने की संभावना है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। ऑफिस में संयम से काम लें। बॉस के साथ बहस न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन काफी बेहतर जाएगा। धन प्राप्ति का बेहतर संयोग बन रहा है। लव लाइफ में मधुरता आ सकती है। आज के दिन पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। ईमानदारी के साथ अपने कामों को पूरा करें। आज आप माता के सेहत से परेशान रहेंगे। कुमारी कन्या को भोजन करवाएं।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ सिनेमा देखने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी। नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आस पास के लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। आज के दिन काले या सफेद मोती का माला धारण करें। दिन शुभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों की स्थिति थोड़ी खराब रहेगी। मानसिक तनाव का दबदबा बना रहेगा। अध्यन की ओर दिमाग लग सकता है। थिएटर में जाकर प्रेमी के साथ फिल्म देखने का मौका मिलेगा।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version