Horoscope Today 12 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातक आज समझदारी से काम लें। सेहत मंद रह सकता है। आज के दिन कुछ भी करने से पहले अपने मां बाप से अनुमति जरूर लें। कुछ नई चीजों में निवेश करने का शुभ अवसर प्राप्त हो सकता है। रचनात्मक कार्यों को करने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। गलत आदतों में न पड़ें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है। आज अपने मन में खराब विचार न लाने दें। भाग्य का पूरा साथ रहेगा। संतान की वजह से आर्थिक तंगी सहने को मिल सकती है। जो लोग उद्योग के क्षेत्र में हैं उन्हे तरक्की मिलेगी। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। पार्टी करने का मौका मिलेगा। किसी लंबी छुट्टी पर जाने का संयोग है। अच्छी अनुभवों की प्राप्ति होगी। लोगों को परखने की कोशिश करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों की तबियत बिगड़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। शांति माहौल में समय बितायें। कार्यस्थल में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो हो सकती है। आज किसी से भी कोई वादा न करें। ये आपको भारी पड़ सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। आज के दिन समझदारी से काम लें। आर्थिक स्थिति मंद रहेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल में नए नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। सेहत का विशेष ध्यान रखें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के परिवार में झंझट हो सकता है। बड़े समूहों के हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा। आज का दिन आध्यात्म में गुजर सकता है। आमदनी होने की संभावना है। आज के दिन पीला वस्त्र धारण करें और पीले दाल का दान करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। स्थिति परिस्थिति को संभालने का प्रयत्न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। आज के दिन सफेद कुत्ता को खाना खिलाएं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। मित्रों का भरपुर सहयोग मिलेगा। निवेश करने से पहले सोच विचार लें। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएँ। इससे आप अच्छा महसूस करेंगे।

धनु राशि

धनु राशि के जातक ज्यादा तनाव न झेलें। परेशानियों को जीवन साथी या परिवार से सांझा करें। बड़ी लॉटरी लगने का संयोग है।क्रोध पर नियंत्रण रखें। आज के दिन आप कुछ नए लोगों से मिल सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। किसी बड़े कार्यकर्म में सहभागी होने का मौका प्राप्त होगा। अवसरों को न जाने दें। वैवाहिक जीवन में खुशियां आयेंगी।

Also Read: Nupur Alankaar: चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल छोड़ झोपड़ी में रह रही है ये एक्ट्रेस, भिक्षा मांग जी रही है संन्यासी जीवन

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। नई चीजों की शुरुआत हो सकती है। कामों में मन लगा रहेगा। अध्यात्म के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। आज के दिन निवेश करने के अवसर प्राप्त होंगे। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका प्राप्त होगा। मित्रों के साथ घूमने का मन कर सकता है। परिवार में कलह जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सेहत का ध्यान दें।

Also Read: Health Tips: क्या आप भी हो चुके हैं कमजोर याददाश्त से परेशान? करें ये काम

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल सुझाव के रूप में लें, DNP INDIA न्यूज़ इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version