Bigg Boss 16: टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं। जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे शो में लड़ाई, दोस्ती और प्यार देखने को मिल रहा है। आज के एपिसोड में घर में गोरी नागोरी और श्रीजिता डे के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई, दोनों ने अपना आपा खो दिया और एक दूसरे पर पर्सनल हो गए। वहीं लड़ाई में कुछ अपशब्द का इस्तेमाल गोरी के लिए हुआ, जिसके बाद बिग बॉस कुछ देर बाद घर के कैप्टन गौतम विज को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे इस घटना के बारे में बात करते हैं। घर में हुई घटना के बाद बिग बॉस गौतम चार को सदस्य को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहते है, जिसके बाद गौतम गोरी नागोरी, श्रीजिता डे, एमसी स्टैन और, टीना दत्ता का नाम बिग बॉस के सामने रखते हैं, जिसके बाद इन चारों को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड कर दिया जाता है। आइये जानते हैं क्या पूरा मामला-

घर में माहौल काफी गहमागहमी बना

इस हफ्ते घर में खाना बनाने की ड्यूटी सुंबुल तौकीर की है। किसी बात को लेकर सुंबुल और गोरी के बीच काफी बहस होती है, जिसके बाद घर में माहौल काफी गहमागहमी बन जाता हैं। दोनों की लड़ाई के बीच गौरी के समर्थन में MC स्टैन और सुंबुल के सपोर्ट में श्रीजिता आ जाते हैं, जिसके बाद श्रीजिता और गौरी के बीच जमकर बहस होती हैं। इस लड़ाई में श्रीजिता अपना आपा खो बैठती हैं और गौरी को अनपढ़-गंवार कहने लगती हैं। ये सुनकर गौरी कहा चुप रहनी वाली थी वो भी श्रीजिता पर खुब बरसती हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

टीना दत्ता को क्यों किया गौतम ने नॉमिनेटेड

आज घर में चार सदस्य की लड़ाई हुई हैं, जिसमें सुंबुल, गौरी नागोरी, श्रीजिता डे, एमसी स्टैन शामिल थे, लेकिन गौतम ने बिना किसी वजह से टीना को नॉमिनेटेड क्यों किया? सीजन की शुरुआत से देखे तो गौतम और टीना एक अच्छे दोस्त हैं। वहीं एपिसोड में गौतम टीन को नॉमिनेटेड करने की पीछे की वजह बता रहे थे, लेकिन ये वजह कुछ खास समझ में नहीं आता है। बहरहाल आगे गेम में टीना गौतम का साथ देती है नहीं, ये तो देखना दिलचस्प होगा। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version