Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) ऑन एयर हो चुका है और यह शो हर बार की तरह एक बार फिर लाइमलाइट में है। बिग बॉस का सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है फैंस के लिए एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच आज के एपिसोड में घर में लड़ाई होने के बाद बिग बॉस इस हफ्ते के कैप्टन गौतम विज को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे इस घटना के बारे में बात करते हैं। घर में हुई घटना के बाद बिग बॉस गौतम चार को सदस्य को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहते है, जिसके बाद गौतम गोरी नागोरी, श्रीजिता डे, एमसी स्टैन और, टीना दत्ता का नाम बिग बॉस के सामने रखते हैं, जिसके बाद इन चारों को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड कर दिया जाता है। आइये जानते हैं क्या है पूरी बात।

गोरी के समर्थन में आए MC स्टैन

घर में खाना बनाने की ड्यूटी सुंबुल तौकीर खान को मिली है। दरअसल जब सुंबुल खाना बना रही थीं तो एक तौलिये को लेकर गोरी नागोरी के साथ उनकी बहस हुई। यह बहस इतनी बढ़ गई कि इसमें गोरी के समर्थन में MC स्टैन और सुंबुल के सपोर्ट में श्रीजिता आ गई। गोरी मुंह बनाकर सुंबुल को चिढ़ाती है तो सुंबुल गुस्से में चिल्ला कर उन्हें ये बहस रोकने को कहती हैं। इस बहस के बीच श्रीजिता गोरी पर कमेंट कर कहती हैं, “आप जहां पर बड़े होते हैं उसका बहुत असर होता है, आप में स्टैण्डर्ड ही नहीं है, स्टैण्डर्ड लेस’। अपनी दोस्त गोरी के लिए कही ये बात एमसी स्टैन को बुरी लग गई और वह भी इस बहस का हिस्सा बन गए। इस लड़ाई में तीनों एक दूसरे पर चीखते हुए नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

टीना दत्ता को क्यों किया गौतम ने नॉमिनेटेड

आज घर में चार सदस्य की लड़ाई हुई हैं, जिसमें सुंबुल, गौरी, श्रीजिता डे, एमसी स्टैन शामिल थे, लेकिन गौतम बिना किसी वजह से टीना को नॉमिनेटेड क्यों किया? सीजन की शुरुआत से देखे तो गौतम और टीना एक अच्छे दोस्त हैं। वहीं एपिसोड में गौतम टीन को नॉमिनेटेड करने की पीछे की वजह बता रहे थे, लेकिन ये वजह कुछ खास समझ में नहीं आता है। बहरहाल आगे गेम में टीना गौतम का साथ देती है नहीं,ये तो देखना दिलचस्प होगा। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version