Today Horoscope 18 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्र और राशि का विशेष महत्व है। हर दिन ग्रहों का परिवर्तन होते रहता है। इसका सीधा प्रभाव जातकों पर पड़ता है। इससे जातकों के जीवन में कई बदलाव देखने को मिलेगा है। राशि से व्यक्ति के व्यक्तित्व और स्वभाव का पता आसानी से लगाया जा सकता है। तो आइए जानते हैं आज क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा। विदेश यात्रा में मुसीबतें बढ़ सकती है। खुद की सेहत पर ध्यान दें। नए नए लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है। घर की याद सता सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों का दिन रचनात्मक कार्यों में बीतेगा। आज के दिन व्यापार में मुनाफा होगा। वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। पैसों की तंगी सता सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा होगा। हालांकि जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जातकों को आज के दिन मन शांत रखने की जरूरत है। परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। आज के दिन भगवान भास्कर को जल अर्पित करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। नई नई चीजों को सीखने का मौका मिलेगा। घूमने फिरने में ज्यादा समय न व्यतीत करें। करियर में सफलता मिल सकती है। परीक्षा का परिणाम घोषित हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य से चीजों को संभालने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति थोड़ी मंद रहेगी। विदेश यात्रा पर जाने का योग बन रहा है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। नौकरी में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन करियर में भी सफलता मिलेगी। किसी कार्यक्रम में भाग लेने का मौका प्राप्त होगा। घर में काम बढ़ेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। पूरा समय थकान के साथ बीतेगा। स्कूल या कॉलेज से जुड़ी कुछ कामों में सफलता मिल सकती है। मानसिक तनाव से निकलने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा होगा। आज के दिन प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। किसी अंजान की मदद कर काफी बेहतर महसूस होगा। मां की सेहत का ध्यान रखें। पुरानी बातों को नजरअंदाज करें।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में प्रेम का आगमन होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर है। जीवन में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। बता दें, आप अपने पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन आज परेशानियों से घिरा रहेगा। आज संयम से काम लें। वाणी पर संयम रखें। प्रेमी के साथ अच्छी मुलाकात हो सकती है। काम करते वक्त सावधानी बरतें। किसी गरीब को न सताएं। मंदिर में जाकर चावल दान करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। पैसों की तंगी दूर होने की संभावना है। आज के दिन किसी भी विवाद में न उलझें। व्यापार में लाभ हो सकता है। व्यापार सम्बंधित कामों से विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों दिन उलझा हुआ रहेगा। कई सारे तनाव से परेशान हो सकते हैं। संयम से काम लें। आज आपको मान प्रतिष्ठा मिलेगा। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version