Year End Discount on Cars 2022: अगले कुछ दिनों में साल 2022 खत्म हो जाएगा। ऐसे में अगर आप किसी नई गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ही इस खबर को लिखा गया है। आपको बता दें कि साल 2022 भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए काफी शानदार रहा है। इस दौरान देश और विदेश की कई कार कंपनियों ने अपने एक से बढ़कर एक मॉडल पेश किए। वहीं, साल के अंत में कई कार कंपनियां अपने दमदार मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

टाटा की कार पर धांसू ऑफर

साल 2022 में टाटा मोटर्स ने अपनी कई धांसू कारों को पेश किया है। ऐसे में आपके पास टाटा की एक तगड़ी कार को कम कीमत पर खरीदने का अच्छा मौका है। इस डील में आपको काफी फायदा होगा। टाटा मोटर्स की कारें अपने धांसू फीचर्स के लिए जानी जाती है। आप टाटा हैरियर को कम कीमत पर खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Tata Harrier Offer

टाटा की Tata Harrier पर कंपनी 65000 रुपये की भारी छूट दे रही है। ये एक SUV है, इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। टाटा अपनी मशहूर SUV Tata Harrier पर 30000 रुपये का कैशबैक, 30000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है। इस तरह से आप टाटा की इस धांसू SUV को 65000 रुपये की छूट के साथ आराम से घर लेकर जा सकते हैं।

Tata Harrier Features

टाटा की इस जबरदस्त कार में 1956 cc का डीजल इंजन मिलता है। इस कार में 4 सिलेंडर के साथ 167.67bhp की ताकत दी गई है। वहीं, इसमें 350nm का टॉर्क दिया गय है। इसमें 14.6 kmpl का माइलेज दिया गया है। टाटा ने इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया है। कंपनी ने इसमें 425 लीटर का बूट स्पेस दिया है। इसमें 50 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। कंपनी ने इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिए है। इसके आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 14.80 लाख रुपये और इसके टॉप मॉडल की कीमत 22.25 लाख रुपये है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version