मेष

आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे। आपके खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि से आपके मन की शांति भंग होगी।आज आप घर पर कोई पुराना सामान पाकर खुश महसूस कर सकते हैं और उस सामान की सफाई में पूरा दिन बिता सकते हैं।

उपाय- अपनी वित्तीय स्थिति में निरंतर वृद्धि के लिए किसी की भी मदद करें।

वृषभ

जो लोग अब तक ज्यादा सोचे बिना पैसे खर्च कर रहे थे, वे जीवन में इसके महत्व को समझ सकते हैं, क्योंकि तत्काल जरूरत पैदा हो सकती है। युवा स्कूल परियोजनाओं पर कुछ सलाह ले सकते हैं। आप कड़ी मेहनत और धैर्य के जरिए अपने लक्ष्यों तक पहुंचेंगे।

उपाय: आय के प्रवाह में वृद्धि के लिए; दही और शहद का दान और प्रयोग करें।

मिथुन

ध्यान और योग आध्यात्मिक के साथ-साथ शारीरिक लाभ के लिए भी लाभकारी सिद्ध होगा। आज निवेश से बचना चाहिए। लव के मौके भी मिलेंगे।

उपाय- अपनी वित्तीय स्थिति में निरंतर वृद्धि के लिए विद्वानों का सम्मान करें।

कैंसर

आपके बचपन की यादें आपको व्यस्त रखेंगी । इस प्रक्रिया में आप अपने आप को अनावश्यक मानसिक तनाव दे सकते हैं। जिन लोगों ने अपना पैसा सट्टेबाजी या जुए में खर्च किया था, उन्हें आज नुकसान होने की संभावना है। नए विचार उत्पादक होंगे ।

उपाय: गायों को चने की दाल खिलाएं और अपने वित्त को बेहतर बनाएं।

यह भी पढ़े- वैज्ञानिकों ने किया दावा, टीकाकरण से बनने वाली एंटीबाडी के आगे बेदम हो जाता है कोरोना का डेल्टा वैरिएंट

सिंह

अपनी सेहत को लेकर लापरवाही न करें, खासकर शराब से बचें। अपने परिवार के साथ सामाजिक गतिविधि सभी को आराम और सुखद मूड में रखेगी। आज आप चर्चा में रहेंगे। आज आप अपने कामों को समय पर पूरा करने की कोशिश करें।

उपाय- रोग मुक्त जीवन जीने के लिए सात मुखी रुद्राक्ष पहनें।

कन्या

बड़ों को अच्छा लाभ लेने के लिए अपनी अतिरिक्त ऊर्जा को सकारात्मक उपयोग में डालने की जरूरत है । कुछ अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए अपने अभिनव विचार का उपयोग करें। अपनी खुशी अपने माता-पिता के साथ साझा करें। प्रिय रोमांटिक मूड में रहेंगे।

उपाय: रात में बिस्तर के पास एक तांबे के बर्तन में पानी रखें, और अगली सुबह, उत्कृष्ट स्वास्थ्य लाभ के लिए, निकटतम पेड़ की जड़ में इस पानी को डालें।

तुला

स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं परेशानी ला सकती हैं। कार्यस्थल या बिजनेस में किसी तरह की लापरवाही से आज आपको वित्तीय नुकसान हो सकता है। आप उस व्यक्ति से मिलेंगे जो आपको अपने जीवन से ज्यादा प्यार करता है।

उपाय- हनुमान चालीसा पढ़ने से स्वास्थ्य में सार्थक परिणाम आएंगे।

वृश्चिक

पैसों से जुड़े किसी मामले में आप शामिल थे तो आज कोर्ट आपके पक्ष में फैसले करेंगे। इससे आपको आर्थिक लाभ होगा। आज आपको इस सच्चाई का एहसास होगा। आज किया गया निवेश लाभप्रद होगा ।

उपाय- घर और ऑफिस की दीवारों को क्रीम कलर से चित्रकारी करना नौकरीपेशा लोगों के लिए शुभ रहेगा।

धनु

आपकी सबसे बड़ी संपत्ति आपकी सेंस ऑफ ह्यूमर है ।आर्थिक रूप से आप मजबूत बने रहेंगे। लंबित घरेलू नौकरियों में आपका कुछ समय लगेगा। आज आपका प्रिय आपकी बात सुनने के बजाय अपने मन की बात कहना चाहेगा। इससे आप परेशान हो सकते हैं।

उपाय- करियर बनाने के लिए बच्चों खासकर युवा लड़कियों के बीच हरे चने से बने मीठे और नमकीन सावरी बांटें।

मकर

बीच-बीच में काम में आराम करने की कोशिश करें और देर रात काम करने से बचें। निवेश की सिफारिश की जा सकती है लेकिन उचित सलाह लेनी होगी। वैवाहिक गठबंधन में प्रवेश करने के लिए अच्छा समय है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी लव लाइफ मजबूत और समृद्ध बनी रहे तो किसी तीसरे व्यक्ति की बात सुनकर न तो काम करें।

उपाय- बहते पानी में नारियल चढ़ाएं और अच्छी सेहत बनाए रखने में मदद करेगा।

कुंभ

आपकी इच्छा शक्ति को आज पुरस्कृत किया जा सकता है क्योंकि आप एक बहुत ही मुश्किल स्थिति का सामना करते हैं। बहुत भावनात्मक निर्णय लेते समय आपको सिर नहीं गंवाना चाहिए। अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर आप वित्त पर चर्चा कर सकते हैं और अपने भविष्य के लिए अपने धन की योजना बना सकते हैं । दोस्तों और अजनबियों से एक जैसे सतर्क रहें।

उपाय- एक रोमांचक लव लाइफ के लिए गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच काले कपड़े बांटें।

मीन

सेहत आज उत्तम रहेगी। अपने कीमती आइटम के खो जाने के कारण आपका मूड प्रभावित हो सकता है। किसी रिश्तेदार के लिए छोटी यात्रा कर सकते है जिससे आपको बहुत अच्छा महसुस होगा।

उपाय- वित्तीय लाभ के लिए बालिकाओं को लाल चूड़ियां और कपड़े दान करें।

Share.
Exit mobile version