श्रीनगर: आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए सेना कश्मीर में लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

आतंकियों से मुठभेड़ में जहाँ सुरक्षबलों को सफलता मिली है. वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, अभी पूरे इलाके में घेराबंदी कर तालाशी की जा रही है।

हालांकि अभी सुरक्षबलों द्वारा मारे गए आतंकी के विषय में कोई जानकारी सामने नही आई है। वो किस आतंकी संगठन से जुड़ा था, कहां का रहने वाला था, यह साफ नही हुआ है।

ये भी पढ़ें: UNSC की बैठक में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान को लताड़ा, कहा कुछ देश आतंकवादियों की मदद कर रहे

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, “हमें पंपोर इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद जब हमारे जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन करने गए तो आतंकियों ने उनपर गोलीबारी की. जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया.”

दरअसल घाटी में आतंकी लगातार अपनी नापाक इरादों को अंजाम दे रहे हैं। आतंकियों ने अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन लोन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लोन कुछ दिन पहले हीं पिडीपी में शामिल हुए थे।

पिछले 15 दिनों के भीतर इस तरह की तीसरी घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया. वहीं कुलगाम के ब्रजलू जागीर इलाके में आतंकियों ने बीजेपी नेता जावेद अहमद डार को मारा था, और बीजेपी की किसान जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की भी हत्या हुई थी।

Share.
Exit mobile version