Horoscope Today 27 September 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा गुजरेगा। गर्भवती महिलाओं को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना है। शांतिपूर्ण ढंग से अपने सभी कार्यों को संपन्न करें। दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का मौका मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक का दिन क्रिएविटी कार्यों से भरा रहेगा। छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी का साथ रहेगा। भूमि और वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। आज के दिन सफेद रंग की वस्त्र धारण करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा जायेगा। आज के दिन धार्मिक यात्रा पर जाने का संयोग बन सकता है। घर का माहौल भक्तिमय रहेगा। निवेश करने से पहले सोच समझ कर कार्य करें। मां लक्ष्मी की पूजा करें। लाल वस्त्र धारण करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। घर परिवार के लोगों से मतभेद हो सकता है। ऑफिस में बॉस का प्रेशर बना रहेगा। विवाह का संयोग बन रहा है। आज के दिन हरा वस्त्र धारण करें। कन्या पूजन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बढ़िया जायेगा। धन से जुड़ी सभी समस्याओं का हल निकलेगा। तनाव से जुड़े कार्यों से दूर रहें। किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद करके भरोसा न करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। खूब मौज मस्ती करने का मौका प्राप्त होगा। तनाव के कार्यों से बचें। ऑफिस में संभालकर कार्य करें। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज के दिन तनाव से भरा रहेगा। हालांकि नए लोगों से मिलने और कुछ अच्छा सीखने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। कुछ नई चीजें खरीदने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। दुर्गा पाठ करें। घर का माहौल काफी बढ़िया होगा। असफल होने से दुखी न हों।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन काफी बेहतर जायेगा। धन प्राप्ति का बेहतर संयोग बन रहा है। लव लाइफ में मधुरता आ सकती है। आज के दिन पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। ईमानदारी के साथ अपने कामों को पूरा करें। आज आप माता के सेहत से परेशान रहेंगे। कुमारी कन्या को भोजन करवाएं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ सिनेमा देखने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी। नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। अपने जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग बन सकता है। आज के दिन हरा वस्त्र धारण करें।

Also Read: Navaratri 2022: अष्ठमी पर करें खास उपाय, दूर होगी आर्थिक तंगी

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ कार्यों के साथ बीतेगा। किसी बड़े बिजनेस में भागीदारी होने का शुभ अवसर प्राप्त हो सकता है। गायत्री मंत्र का जाप करें। तनाव पूर्ण कार्यों से दूर रहें। बिना वजह के कार्य सामने आ सकते हैं दिन शुभ रहेगा। देवी मां की पूजा करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का मन सामाजिक कार्यों में लगा रहेगा। धन लाभ का योग बन रहा है। संयम से काम लें। सेहत में सुधार होगा। परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version