मेष

अत्यधिक प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा। आज किसी पार्टी में आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए आपको कुछ महत्वपूर्ण सलाह दे सकता है। अपने प्यार को ताजा रखें।

उपाय: व्यापार की बेहतर संभावनाओं के लिए सुबह-सुबह ॐ हरां ह्रीं हरां सः सूर्याय नमः का 11 बार जाप करें।

वृषभ

व्यस्त दिन के बावजूद स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। जिन लोगों ने किसी अनजान व्यक्ति की सलाह पर अपना पैसा निवेश किया था, उन्हें आज लाभ मिलने की पूरी संभावना है। आपको पहली नजर में प्यार हो सकता है।

उपाय:स्वास्थ्य के लिए शुभ लाभ प्राप्त करने के लिए सफेद फूल पानी में थोड़े से पैसे के साथ चढ़ाएं।

मिथुन

स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन बहुत अच्छा है।अप्रत्याशित लाभ से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज आपको दूसरों की जरूरतों पर ध्यान देना चाहिए लेकिन बच्चों के साथ ज्यादा उदार होने से बचें।

उपाय: सौहार्दपूर्ण और शांतिपूर्ण पारिवारिक जीवन के लिए घर में लगातार 108 दिनों तक गंगाजल का छिड़काव करें।

कैंसर

आध्यात्मिक के साथ-साथ शारीरिक लाभ के लिए भी ध्यान और योग फायदेमंद रहेगा।अगर आपने विदेश में किसी जमीन में निवेश किया है तो इससे आपको मुनाफा कमाने में मदद मिलेगी। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें।

उपायः दोनों पैरों के पंजों पर काला सफेद धागा बांधने से स्वास्थ्य बना रहेगा।

सिंह

शादीशुदा जोड़ों को आज अपने बच्चों की शिक्षा पर काफी पैसा खर्च करना पड़ सकता है। बच्चों पर अपनी राय थोपने से बचे वे नाराज हो सकते हैं। उन्हें समझाना बेहतर है ताकि वे इसे स्वीकार कर सकें।

उपाय: दीपक जलाएं और उसमें कुछ काले और सफेद तिल डालें, इससे खोया हुआ पारिवारिक सुख वापस मिलेगा।

यह भी पढ़े- Janmashtami 2021: इस साल जन्माष्टमी पर 8 वर्षो बाद बनेगा जयंती योग,जानें शुभ महूर्त और संतान प्राप्ति का मंत्र

कन्या

लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश करें। आर्थिक रूप से आप मजबूत बने रहेंगे। आज आपको पैसे कमाने के कई मौके मिलेंगे। दूर-दराज के रिश्तेदार आज आपसे संपर्क करेंगे।

उपायः किन्नरों को हरे रंग की पोशाक सामग्री और चूड़ियां दान कर संतुलित, स्वस्थ जीवन बनाए रखें।

तुला

अत्यधिक उत्साह और विस्फोटक जुनून आपके लिए हानिकारक हो सकता है। इससे बचने के लिए अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। पूरे दिन धन का लेन-देन लगातार होता रहेगा और आप पर्याप्त बचत करने में सक्षम होंगे।

उपाय: अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए संतों को काले और सफेद वस्त्र दान करें।

वृश्चिक

रचनात्मक शौक आपको तनावमुक्त रखेंगे। आज आपके घर में कोई बिन बुलाए मेहमान आ सकता है, लेकिन उसका भाग्य आपको आर्थिक लाभ पहुंचा सकता है। आपके कार्ड पर किसी धार्मिक स्थान की यात्रा होने की संभावना है।

उपाय: मधुर प्रेम जीवन के लिए जरूरतमंद लोगों को चमड़े के जूते दान करें।

धनु

आपको कुछ खेल गतिविधियों का आनंद लेने की संभावना है। अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें- और आज केवल ज़रूरी सामान ही ख़रीदें। लोगों और उनके उद्देश्यों के बारे में त्वरित निर्णय न लें।

उपाय: घर में धूप जलाना घरेलू जीवन के लिए अच्छा रहेगा।

मकर

बहुत फायदेमंद दिन नहीं है- इसलिए अपने पैसे की स्थिति की जांच करें और अपने खर्चों को सीमित करें। एक प्यारे संदेश के साथ दिन खुशी से भरा रहेगा। ऐसा लगता है कि काम पर आपके वरिष्ठ आज अच्छा काम कर रहे हैं।

उपायः साफ-सफाई बनाए रखने और रोजाना स्नान करने से आर्थिक जीवन बेहतर रहेगा।

कुंभ

अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें, विशेष रूप से शराब से बचें। आप शानदार नए विचारों के साथ आएंगे जो वित्तीय लाभ लाएंगे। पारिवारिक तनाव को अपना ध्यान न भटकाने दें। इस अद्भुत दिन पर आपके रिश्ते की सभी शिकायतें और नाराजगी दूर हो जाएगी।

उपाय: इस मंत्र का जाप करें: सूर्य नारायणाय नमः।

मीन

ज्यादा खाने से बचें। आज आप बिना किसी मदद या मदद के पैसा कमाने में सफल रहेंगे। किसी धार्मिक स्थान या किसी रिश्तेदार की यात्रा आपके कार्ड पर होने की संभावना है। नई चीजें सीखने की आपकी योग्यता उल्लेखनीय होगी।

उपाय: किसी ऐसे व्यक्ति को कच्चा कोयला दान करें जो कपड़े इस्त्री करता है, और आपके प्रेम जीवन को समृद्ध करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version