मेष राशि 

यदि आप हाल ही में निराश महसूस कर रहे हैं- तो आपको याद रखना चाहिए कि आज सही कार्यों और विचारों से बहुत आवश्यक राहत मिलेगी। आज आप अच्छा पैसा बनाएंगे- लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी से आपके लिए बचत करना मुश्किल हो जाएगा। 

उपाय: अच्छे मूल्यों और चरित्र को बनाए रखें और अपने पारिवारिक जीवन में खुशी के क्षण जोड़ें।

वृषभ राशि

फायदेमंद दिन हो सकता है।आपको लंबी बीमारी से राहत मिल जाएगी। अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर आप वित्त पर चर्चा कर सकते हैं और अपने भविष्य के लिए अपने धन की योजना बना सकते हैं । फिल्म में शाम- अपने साथी के साथ थिएटर या डिनर आपको सुकून देगा।

उपाय- स्मूथ लव लाइफ के लिए अपने प्रेमी से मिलने से पहले सिर और शरीर की तेल की मालिश करें।

मिथुन राशि 

बच्चे आपकी शाम को रोशन करेंगे। एक सुस्त और व्यस्त दिन,दोस्तों के साथ रात को बाहर खाने की योजना है । उनकी कंपनी आपके शरीर को रिचार्ज कर देगी। आपको विचार किए बिना किसी को भी अपना पैसा उधार नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह भविष्य में बड़ी समस्याएं पैदा कर सकता है। अपने परिवार को उचित समय दें। 

उपाय: बेहतर वित्तीय संभावनाओं के लिए, अपने जूते के नीचे 7 नरम तांबे पिन (अपने आप को चोट पहुंचाए बिना) डालें।

कर्क राशि 

आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे- ध्यान और योग लाभ लाएगा। अगर आप कंजर्वेटिव निवेश में निवेश करेंगे तो अच्छा पैसा बनाएंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती करें। आज कार्ड पर दोस्ती खोने की संभावना अधिक है के रूप में सतर्क रहें।

उपाय- अपने पूजा कक्ष या वेदी में अपने परिवार के देवता की तांबे की मूर्ति रखें और आपसी विश्वास और समझ के लिए प्रतिदिन पूजा करें।

सिंह राशि 

कुछ असफलताओं का सामना करने की संभावना है। दिल खोना नहीं है, लेकिन वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन काम करने हैं । इन असफलताओं का सामना करें। संकट के समय रिश्तेदार भी मदद करेंगे। आज किसी करीबी दोस्त की मदद से कुछ कारोबारियों को मौद्रिक लाभ मिलने की संभावना है। 

उपाय: बेहतर वित्तीय संभावनाओं के लिए, अपने जूते के नीचे 7 नरम तांबे पिन (अपने आप को चोट पहुंचाए बिना) डालें।

कन्‍या राशि 

बच्चे आपकी शाम को रोशन करेंगे। एक सुस्त और व्यस्त दिन अच्छे रात के खाने की योजना है । उनकी कंपनी आपके शरीर को रिचार्ज कराएगी। संपत्ति सौदों को अमल में लाना होगा और शानदार लाभ लाएगा। आप अपने समूह के लिए बड़ी पार्टी का आयोजन कर सकते है। 

उपाय: उत्कृष्ट वित्तीय विकास के लिए अपनी जेब के अंदर लाल या नारंगी कपड़े में लिपटे बाल पेड़ (लकड़ी सेब) की जड़ों को रखें।

तुला राशि 

अपनी लंबी बीमारी का इलाज करने के लिए स्माइल थेरेपी का उपयोग करें क्योंकि यह सभी समस्याओं के लिए सबसे अच्छा मारक है। आप जल्दी पैसा कमाने की इच्छा के अधिकारी होंगे कोई भी आपके प्यार को अलग नहीं कर सकता।

 उपाय- पारिवारिक सुख प्राप्त करने के लिए गोशाला में सवा किलो जौ दें।

वृश्चिक राशि

यह भी पढ़े- NAG PANCHAMI 13 अगस्त 2021:नाग पंचमी के पर्व पर 108 साल बाद बनेगा अद्भुत संयोग, जानिए किन राशि वालों को मिलेगा धन लाभ

शारीरिक लाभ विशेष रूप से मानसिक क्रूरता के लिए ध्यान और योग शुरू करें। पैसों से जुड़ा कोई भी मसला आज सुलझ सकता है और आपको वित्तीय लाभ मिल सकता है। नया रिश्ता लंबे समय तक चलने वाला और बेहद फायदेमंद होगा । प्यार महसूस किया जा रहा है और अपने प्रेमी के साथ साझा करने के लिए लग रहा है। 

उपाय- युवतियों में खाद्य सामग्री वितरित करने से पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी।

धनु राशि

आपके लिए अध्यात्म की मदद लेने का समय आ गया है क्योंकि यह आपके मानसिक तनाव का प्रतिकार करने के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। ध्यान और योग से आपकी मानसिक क्रूरता बढ़ेगी। आज आप बिना किसी मदद या सहायता के धन कमाने में सफल रहेंगे। आपकी समय पर मदद से किसी की जान बच जाएगी। 

उपाय- प्रेमिका/प्रेमी के साथ प्रेम संबंध मजबूत बनाने के लिए भगवान गणेश की तस्वीर हमेशा रखें।

मकर राशि 

लंबे समय से लंबित बकाया राशि की वसूली आखिरकार की जाएगी। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आज आप आकर्षण का केंद्र रहेंगे।निजी मामले नियंत्रण में रहेंगे। 

उपाय- सहज प्रेम जीवन के लिए जरूरतमंद लोगों को चमड़े के जूते दान करें।

कुंभ राशि 

आपकी आशा एक अमीर नाजुक सुगंधित और चमकदार फूल की तरह खिल जाएगी। वित्त निश्चित रूप से एक बढ़ावा मिलेगा-लेकिन एक ही समय में व्यय भी बढ़ जाएगा । बच्चों पर अपनी राय मजबूर करना उन्हें परेशान कर सकता है। बेहतर होगा कि उन्हें समझ में आ जाए ताकि वे इसे स्वीकार कर सकें। पूरे ब्रह्मांड की परमानंद उन दोनों के बीच आयोजित की जाती है जो प्रेम में हैं। 

उपाय- दुर्गा मंदिर में चढ़ाए गए प्रसाद को जरूरतमंद लोगों के साथ बांटें और अच्छा पारिवारिक जीवन प्राप्त करें।

मीन राशि 

आज आपके पास अपनी सेहत और दिखने में सुधार के लिए काम करने के लिए पर्याप्त समय रहेगा। विदेशों से संबंध रखने वाले व्यापारियों को आज धन हानि होने की संभावना है, इसलिए कोई भी कदम आगे बढ़ाने से पहले सावधानी से सोचें। 

उपाय: आर्थिक रूप से बढ़ने के लिए, एक पीपल के पेड़ की जड़ों पर तेल डालें।

Share.
Exit mobile version