मेष राशि 

अपने मानसिक तनाव का मुकाबला करने के लिए आपको अध्यात्म की मदद लेनी चाहिए। ध्यान और योग से आपकी मानसिक क्रूरता बढ़ेगी। समझदारी से अपना पैसा खर्च करना शुरू करें। जिन लोगों के साथ आप रहते हैं, वे आपके साथ बहुत खुश नहीं होंगे-कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उनके लिए जो भी करते हैं । भूमि सौदे करने से लाभ होगा। 

उपाय: वित्त में तेजी से वृद्धि के लिए, सरसों के तेल में अपने चेहरे के प्रतिबिंब को देखें, एक ही तेल में आटे से बनी मीठी गेंदों को भूनें और उन्हें पक्षियों को खिलाएं।

वृषभ राशि

हर स्थिति में सकारात्मक बने रहने की कोशिश करे। यदि आप दीर्घकालिक आधार पर निवेश करते हैं तो आप पर्याप्त लाभ कमाएंगे। करीबी दोस्त और पार्टनर आक्रामक हो जाएंगे और आपके लिए जीवन कठिन बना देंगे। आज अपने प्रिय की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। 

उपाय- अच्छे पारिवारिक संबंध बनाने के लिए अपने गुरु को पीले कपड़े दें।

मिथुन राशि 

पारिवारिक समस्याओं को अपने जीवन साथी से साझा करें और खुद को बोझ से मुक्ति दिलाएं। पिछले दिनों की मेहनत से अच्छे परिणाम आएंगे। बच्चों की जरूरतों को देखे। जीवनसाथी के साथ आज आप अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन बिताएंगे। 

उपाय: उत्कृष्ट स्वास्थ्य के लिए एक विविध कपड़े में काले और सफेद तिल के बीज की समान मात्रा में लपेटें और इस बंडल को हमेशा अपने साथ रखें।

कर्क राशि 

जितना हो सके मानसिक तनाव और तनाव से बचें। पैसे के प्रति संवेदनशील पर मत बनो यह आपके रिश्तों को खराब हो सकता है। असाधारण होना बंद करो । प्रेम प्रसंग के बारे में जोर से कोलाहल मत करो । अधिक लाभ के लिए अपने काम में नई तकनीकों का उपयोग करने की कोशिश करें। 

उपाय- अपनी प्रोफेशनल लाइफ को बढ़ाने के लिए पीले कपड़े पहनें।

सिंह राशि 

यह भी पढ़े- क्या होते है धन प्राप्ति के संकेत,घेरा बनाकर खाती चींटियां देती है शुभ संकेत, जाने ऐसे ही अन्य संकेतो के बारे में

दिन खुशियों से भरा रहेगा।धन संचित करने से आपको एक संकट के दौरान मदद मिलेगी। अपने पैसे की बचत शुरू करें। आपका ज्ञान और अच्छा हास्य आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा। गलत संवाद आज आपका दिन सुस्त बना देगा। 

उपाय- बेहतर लव लाइफ के लिए अपने प्रेमी को ऑरेंज कलर की वस्तु गिफ्ट करें।

कन्‍या राशि 

आज आपको पेश की गई निवेश योजनाओं पर दो बार गौर करना चाहिए। आज आप अपने हालिया कामों से चिढ़ जाएंगे। आज प्रेमी से लड़ाई न करें। आज आप अपने घर की सफाई का फैसला करेंगे। 

उपाय: अपने वित्तीय स्वास्थ्य में बड़े सुधार के लिए अपने भाई के साथ कोई लड़ाई नहीं है।

तुला राशि 

आपका अशिष्ट व्यवहार आपकी पत्नी का मूड खराब कर सकता है। जमीन में निवेश करना आज आपके लिए घातक हो सकता है। सावधान रहें कोई आपके साथ छेड़खानी कर सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ रहा है और यह आपके लिए अच्छा है। आज आप अपने जीवनसाथी को गलत तरीके से ले सकते हैं। 

उपाय- स्वस्थ जीवन जीने के लिए बंदरों को गुड़ और चने खिलाएं।

वृश्चिक राशि

आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आय के नए स्रोत आज जनरेट होंगे। अपने परिवार की जरूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता हो सकती है। लोग आपको आपके कार्य स्थल पर पहचान लेंगे। आज आपका जीवनसाथी व्यस्त रहेगा, यह बात आपको दुखी कर देगी। 

उपाय- यादगार लव लाइफ के लिए अपनी जेब में सुगंधित रूमाल रखें।

धनु राशि

आज आप बेहद आत्मविश्वासी रहेंगे। दुग्ध उद्योग से जुड़े लोगों को आज आर्थिक लाभ होने की संभावना है। अच्छा दिन लोगों को मिलने और संवाद करने के लिए । प्रेमी के प्रति बदले की भावना न बनाए। 

उपाय- संभल कर लव लाइफ के लिए अपने नहाने के पानी में लाल चंदन मिलाएं।

मकर राशि 

दोस्त आपको किसी खास से मिलवाएंगे। दीर्घकालिक परिप्रेक्ष्य में निवेश किया जाए। अपने नीरस शेड्यूल से ब्रेक लें। जाओ और अपने दोस्तों के साथ आनंद लें। इस राशि की गृहिणियां आज टीवी पर कोई फिल्म देख सकती हैं। 

उपाय: निरंतर वित्तीय विकास के लिए कभी भी बीमार नहीं व्यवहार करें।

कुंभ राशि 

अपने तनाव को दूर करने के लिए बच्चों के साथ खेलें। कोई भी बिन बुलाए मेहमान आपके घर आ सकता है। अपने परिवार के सदस्यों को प्राथमिकताएं दें। आप प्रेम के मूड में रहेंगे। आज आपने जो ज्ञान हासिल किया है, वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा । 

उपाय- अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए, सरसों के तेल का दान करें, इसमें अपने प्रतिबिंब को देखने के बाद।

मीन राशि 

अप्रत्याशित बिलों से वित्तीय बोझ बढ़ेगा। वैवाहिक गठबंधन के लिए अच्छा समय है। रोमांस के अच्छे मौके आज। आज बिजनेस मीटिंग्स के दौरान मुखर और भावुक न हों। 

उपाय- आय में वृद्धि के लिए अपने घर में पूजा स्थल पर चंद्र यंत्र स्थापित करें।

Share.
Exit mobile version