मेष राशि

आज अपनी उच्च ऊर्जा का सदुपयोग करें। आर्थिक स्थिति खराब होने से कुछ जरूरी काम रुकेंगे। दिन में बाद में अप्रत्याशित खुशखबरी पूरे परिवार के लिए खुशियां लेकर आई है। जीवनसाथी के खराब स्वास्थ्य के कारण आज रोमांस प्रभावित होगा।

वृषभ राशि

घर में तनाव आपको गुस्सा दिलाएगा। अपनी फीलिंग्स नहीं क्योंकि इससे केवल शारीरिक समस्याएं ही बढ़ेंगी। परेशान करने वाली स्थिति को छोड़ देना ही बेहतर है। आप अपने बटुए को अधिक खर्च करने या गलत स्थान पर रखने की संभावना रखते हैं।

मिथुन राशि

अपने दिन की शुरुआत थोड़े व्यायाम से करें। इसे एक नियमित दिनचर्या बनाएं और उससे बनाए रखने की कोशिश करें। जो व्यवसायी काम के सिलसिले में अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, उन्हें आज अपना पैसा सुरक्षित स्थान पर जमा करना चाहिए, क्योंकि चोरी की संभावना है।

कर्क राशि

अपने आप को एक अधिक सकारात्मक विचारक बनने के लिए प्रेरित करें। यह आत्मविश्वास और लचीलापन बढ़ाता है। भय, घृणा, ईर्ष्या और प्रतिशोध जैसी नकारात्मक भावनाओं को छोड़ दें। सफलता का आज का सूत्र यह है कि आप अपना पैसा ऐसे लोगों की सलाह पर लगाएं जो इनोवेटिव हों और जिनके पास अच्छा अनुभव हो।

सिंह राशि

परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कुछ करना शुरू करें। व्यवसायियों को आज अपने व्यापार में घाटा हो सकता है। साथ ही, आपको अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है। आपके मित्र आपको निराश कर सकते हैं।

कन्या राशि

आपका अत्यधिक आत्मविश्वास और आसान कार्यसूची आज आपको आराम करने के लिए पर्याप्त समय प्रदान करती है। आज आपको अपने पैसे को बचाने में समस्या होगी- आप अपने बटुए को अधिक खर्च करने या गलत जगह खर्च करने की संभावना रखते हैं- लापरवाही के कारण कुछ नुकसान निश्चित हैं।

तुला राशि

आज आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं- बकाया ऋण एकत्र कर सकते हैं- या नई परियोजनाओं पर काम करने के लिए धन मांग सकते हैं। आज आपके पास सीमित धैर्य रहेगा-लेकिन ध्यान रखें कि कठोर या असंतुलित शब्द आपके आस-पास के लोगों को परेशान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

उन कामों को करने के लिए एक शानदार दिन जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कराएंगे। आपकी कोई पुरानी बीमारी आज आपको परेशान कर सकती है, जिसके कारण आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है और बहुत सारा पैसा खर्च करना पड़ सकता है। लव- साहचर्य और संबंध बढ़ रहे हैं।

धनु राशि


आप जीवन का भरपूर आनंद लेने लगेंगे। विभिन्न स्रोतों से धन लाभ होगा। अपनी तरफ से ज्यादा कुछ किए बिना दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह सही दिन है। रोमांटिक चालें फायदा नहीं करेंगी।

मकर राशि

स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां परेशान करेंगी। जीवन में बुरे समय के दौरान धन आपको अच्छी स्थिति में रहने में मदद करेगा। इसलिए आज से ही अपना पैसा निवेश करने और बचाने पर विचार करें, नहीं तो परेशानी हो सकती है।

कुंभ राशि

निराशा की भावना को अपने ऊपर हावी न होने दें। आज आप घर के आसपास छोटी-छोटी बातों पर काफी समय बिताएंगे, जिससे मानसिक रूप से आप तनाव में आ सकते हैं। आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

मीन राशि

यह आपकी मानसिक दृढ़ता को सुधारने का समय है। चंद्रमा की स्थिति के कारण आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है। यदि आप धन संचय करना चाहते हैं तो इस बारे में अपने जीवनसाथी या माता-पिता से बात करें।

Share.
Exit mobile version