Mars Planet Transit 2022: यूं तो हर किसी के जीवन में सुख दुख लगा रहता है लेकिन हमारे इर्द-गिर्द कई ऐसे लोग हैं जो राशियों और ग्रहों में विश्वास करते हैं। उनका मानना होता है कि ग्रहों और राशियों में बदलाव के चलते ही उनके जीवन में सुख या दुख आता है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ग्रहों के भूमि पुत्र मंगल 27 जून को अपनी स्वराशि मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल के इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन तीन राष्ट्रीय ऐसी है जिनको यह गोचर लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। आइए जानते हैं वह कौन-कौन सी राशियां हैं?

मिथुन राशि: ऐसे लोगों की राशि से मंगल ग्रह का गोचर ग्यारहवें भाव में होगा, जिसे आय और लाभ का भाव कहा जाता है, इसलिए इस समय आपके इनकम में अच्छी बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही कारोबार में अच्छा धन लाभ हो सकता है। आर्थिक पक्ष भी आपका इस समय मजबूत होगा। इस समय आपकी कार्यशैली में भी निखार देखने को मिलेगी, जिससे आपकी ऑफिस में तारीफ हो सकती है। साथ ही इस समय वरिष्ठ जनों और सीनियर्स का आपको सहयोग मिल सकता है। वही मंगल ग्रह आपके सप्तम भाव के स्वामी हैं इसलिए इस समय आपको जीवन साथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही पार्टनरशिप के काम में सफलता मिल सकती है या फिर आप साझेदारी का काम शुरू भी कर सकते हैं। अगर आप पुलिस सेना या पैरामिलिट्री के क्षेत्र में नौकरी करते हैं तो यह समय आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। इस समय आप एक पन्ना रत्न धारण कर सकते हैं, जो आपके लिए लकी साबित हो सकता है।

कर्क राशि : इस राशि के जातकों को मंगल ग्रह का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि आप की गोचर कुंडली से मंगल ग्रह का दशम भाव में गोचर करेंगे जिसे कार्य क्षेत्र और जॉब का भाव कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको नहीं नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही अगर आप जॉब कर रहे हैं तो आपका प्रमोशन और अप्रेजल हो सकता है। साथ ही नए व्यावसायिक संबंध भी बन सकते हैं। इस दौरान कारोबार विस्तार के भी योग हैं। प्रॉपर्टी और वाहन के लेन-देन में भी आपको फायदा हो सकता है। बिजनेस में कोई बड़ी नई डील भी फाइनल हो सकती है। साथ ही व्यापार में निवेश के लिए भी समय अनुकूल है। इस समय आप किसी भी काम में जोखिम भी उठा सकते हैं जो आपके लिए लाभप्रद साबित हो सकता है। साथ ही आप इस दौरान एक मून स्टोन धारण कर सकते हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/politics/maharashtra-politics-crisis-shiv-sena-action-on-eknath-shinde-bjp-gave-this-reaction/141246/

सिंह राशि: आपकी राशि से मंगल ग्रह नवम स्थान में भ्रमण करेंगे जिसे भाग्य और विदेश का भाव कहा जाता है। इसलिए उस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही बहुत दिनों से हटके काम पूरे होंगे।जो लोग सरकारी टेंडर लेना चाह रहे हैं उनके लिए यह समय अनुकूल है। इस दौरान आप व्यापार के सिलसिले से किसी यात्रा पर भी जा सकते है, जिसका आपको भविष्य में लाभ हो सकता है। वहीं प्रतियोगी विद्यार्थी को इस समय किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। इस समय आपकी अध्यात्म में रूचि बढ़ सकती है। साथ ही अगर आप इस समय किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको सफलता हाथ लग सकती है।आप एक मूंगा रतन धारण कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version