Shani Margi 2022: न्याय के देवता शनि देव को बेहद क्रूर माना जाता है। ये हमेशा सभी लोगों को उसके कर्मों का फल ही देते हैं। जो लोग बुरे कर्म करते हैं उन्हे शनि देव बहुत बुरा दंड देते हैं। वहीं अच्छे कर्म बालों पर शनि देव का आशीर्वाद बना रहता है। आपको बता दें, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव 23 अक्टूबर में मकर राशि में मार्गी होने वाले हैं। इनके मार्गी होने से शनि देव का कृपा 5 राशियों पर पड़ने वाला है। इनके जीवन में खुशियां छा जाएंगी। इन्हे सभी कामों में सफलता मिलेगा।

तो आइए जानते हैं कौन है वो पांच राशियां

मेष राशि: न्याय के देवता शनि देव मेष राशि में दशम भाव में विराजमान होंगे। इसके बाद इस राशि के जातकों को सभी कामों में सफलता मिलेगी। जो लोग अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं उन्हे बहुत बड़ी तरक्की मिलने वाली है। इसके अलावा कैरियर में उन्नति मिलेगी। धन लाभ का योग बन रहा है। मान सम्मान प्रतिष्ठा बढ़ेगा।

कर्क राशि: शनि देव कर्क राशि के सप्तम भाव में मार्गी होंगे। इसके बाद कर्क राशि के जातकों के सफलता का मार्ग खुल जायेगा। ये सभी परेशानियों से मुक्त होने वाले हैं। नौकरी में तरक्की मिलेगी। व्यापार कर रहे जातकों को धन लाभ होगा। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का निवारण होगा। प्रोमेशन मिलने की संभावना है।

तुला राशि: तुला राशि में अभी शनि देव ढैय्या हैं। ये अक्टूबर में शनि देव मकर राशि में मार्गी होंगे। इस बीच तुला राशि जातकों पर शनि देव का आशीर्वाद बना रहेगा। इन्हे शुभ फलों की प्राप्ति होगी। इनके जीवन में आई आर्थिक समस्याओं से ये दूर होंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

Also Read: Shakun Apshakun: आंख फड़कने के महिला और पुरुष को मिलते हैं अलग-अलग संकेत

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि देव का मार्गी होना बेहद शुभ है। भवन और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। आय में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में खुशियां आयेंगी। घर में होने वाले कलह से छुटकारा मिलेगा।

मीन राशि: शनि देव मीन राशि के शनि लाभ में मार्गी हो रहे हैं। इससे मीन राशि के जातकों को खूब लाभ होगा। सभी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी।

Also Read: Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version