2023 Triumph Street Triple 765: ब्रिटेन की मशहूर प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी ट्रायंफ ने अपनी बाइक को लॉन्च कर दिया है। ये एक स्ट्रीटफाइटर बाइक होगी जो बेहद स्टाइलिश और दमदार होगी। इस स्ट्रीटफाइटर बाइक को ट्विन-पॉड LED हेडलाइट और नए डिजाइन के बॉडी पैनल को शामिल किया गया है। साथ ही यह बाइक 765CC के तगड़े इनलाइन-ट्रिपल इंजन द्वारा संचालित है। आइए इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

2023 Triumph Street Triple 765 की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत

2023 Triumph Street Triple 765
Mileage21.4 KMPL
Engine Type765CC, 53.4 mm stroke, Air-Oil Cooled Engine, Spark Ignition, Single Cylinder
Acceleration (0-80 Kmph)3.4s
Fuel Capacity17L
Max Torque79 Nm @ 9350 rpm
Total Weight166KG
Wheels Type(Pressed Steel/ Alloy) Cast Aluminium
Fuel TypePetrol
Price Rs. 10.70 Lakh (Expected)

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

ऐसा है 2023 Triumph Street Triple 765 का डिजाइन

2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 R और RS में मस्कुलर 15-लीटर का फ्यूल टैंक, नए डिजाइन के डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRL) के साथ ट्विन-पॉड LED हेडलाइट, हैंडलबार, बार-एंड मिरर, एक वैकल्पिक रियर सीट काउल के साथ स्प्लिट-टाइप सीटें दी गई हैं। इसमें अंडर-बेली एग्जॉस्ट सिस्टम और स्लीक LED टेललैंप के साथ आकर्षक लुक दिया गया है। बाइक में लेटेस्ट कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 17-इंच के मिक्स्ड मेटल के अलॉय-व्हील्स मिलेंगे।

2023 Triumph Street Triple 765 में दिए गए हैं ये फीचर्स

राइडर की सुरक्षा और 2023 स्ट्रीट ट्रिपल 765 को सड़कों पर बेहतरीन संचालन प्रदान करने के लिए इसमें कॉर्नरिंग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टन (ABS), ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल और राइडिंग मोड के साथ आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।
सस्पेंशन को आरामदायक बनाने के लिए इसमें आगे की तरफ शोआ इनवर्टेड फोर्क्स और पीछे की तरफ एडजस्ट करने वाला मोनो-शॉक यूनिट दिया गया है।

ये होगी 2023 Triumph Street Triple 765 बाइक की कीमत

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत और उपलब्धता की जानकारी इसके भारत में लॉन्च के समय ही दी जाएगी। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा कि इस प्रीमियम बाइक की कीमत लगभग 10 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version