Security Camera: लोग अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चौकन्ने रहते हैं। कैमरे से आप अपने घर, दफ्तर, दुकान आदि में लगातार नजर रख सकते हैं। अगर आप भी कैमरे लगवाने की सोच रहे हैं तो बता दें कि 4 हजार से कम में अमेजन पर सेक्योरिटी कैमरे मिल रहे हैं। इन कैमरों का इस्तेमाल इंडोर के लिए किया जा सकता है। कैमरे लगाने के बाद घर की सेफ्टी की टेंशन नहीं रहेगी। अगर आप भी कैमरे लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

MI Xiaomi Wireless Home Security Camera 2i 2022 Edition

इस कैमरे की कीमत 4449 रुपये लेकिन डील में 35% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 2945 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये कैमरा गूगल वॉइस कमांड या एलेक्सा के साथ भी काम करता है जिससे इसे सिर्फ आवाज से ऑपरेट किया जा सकता है। ये फुल HD कैमरा है जिससे आप 1080p 2i HD क्वालिटी की वीडियो देख सकते हैं या पिक्चर क्लिक कर सकते हैं। इसमें AI मोशन डिटेक्टर लगा है जिससे ये किसी पर्सन को डिटेक्ट कर लेता है। कैमरे में दोनों तरफ से टॉकबैक फीचर है जिससे आप और कैमरे में दिखने वाला पर्सन भी बात कर सकते हैं। कैमरे में नाइट विजन का फीचर भी है जिससे आप अंधेरे में भी इस कैमरे से देख सकते हैं।

BrandMI
Model Name MI Xiaomi Wireless
Connectivity TechnologyWireless
Special Feature7 day free rolling cloud storage
Indoor/Outdoor UsageIndoor
Power Source Corded Electric
Connectivity Protocol Bluetooth
Controller TypeAndroid

Mi Home Security Camera 1080P Full HD Picture

इस कैमरे की कीमत है 3999 रुपये लेकिन डील में 1% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे आप सिर्फ 3970 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका यूज इनडोर के लिए किया जा सकता है। ये Wi-Fi से कनेक्ट होने वाला कैमरा है ये कैमरा 360 एंगल पर रोटेट हो सकता है जिससे आपको हर तरफ का विजन मिल जायेगा। ये कैमरा आपको फुल HD Resolution के साथ मिलता है। इसको ऑफिस, बेडरूम, लिविंग रूम हॉलवे या किसी भी जगह लगाया जा सकता है। इसमें AI मोशन डिटेक्शन, फुल एचडी रिजॉल्यूशन, टॉकबैक फीचर समेत कई काम के फीचर्स हैं।

BrandMI
Model Name  MJSXJ02CM
Connectivity TechnologyWireless
Special FeatureAI Motion Detection, Full HD resolution, 360 degree view, Infrared Night Vision, Talkback feature, Up to 64GB SD card storage
Indoor/Outdoor UsageIndoor
Power Source Corded Electric
Connectivity Protocol WIFI
Controller TypeAndroid

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version