Ather 450 Plus Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों ने सस्ते में इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिए हैं। आने वाले समय में और भी ज्यादा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आने वाले हैं। इस बीच Ather के जबरदस्त Ather 450 Plus Electric Scooter ने मार्केट में अपने फीचर्स से तहलका मचाया हुआ है।

सस्ते में खरीदें Ather 450 Plus Electric Scooter

अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको 3000 रूपए से भी कम में मिल रहे Ather 450 Plus Electric Scooter के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें, Ather कंपनी फाइनेंस विकल्प और एक्सचेंज ऑफर्स दे रही है। ये ऑफर दिसंबर तक ही है। 1.36 लाख की कीमत पर मिल रहे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 2975 रूपए की  48 महीने की EMI पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप 4000 रूपए के पुराने स्कूटर को एक्सचेंज करके बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Ather 450 Plus Electric Scooter के फीचर्स

चार्जर700+ एथर ग्रिड पॉइंट्स पर फास्ट चार्जिंग (1.5 किमी/मिनट)
रेंज108 km/charge
बैटरी क्षमता3.7 kWh
टॉप स्पीड80 kmph
बैटरी वारंटी3 Years
मोटर पावर5400
ब्रेकडिस्क
कनेक्टिविटी WiFi

Ather 450 Plus Electric Scooter क्यों है खास?

Ather 450 Plus Electric Scooter में ग्राहकों को कई सारे हाईटेक फीचर्स दिए जा रहे हैं। जिन्हें आप खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप ज्यादा कीमत होने के कारण इसे नहीं खरीद सकते हैं तो आप 2975 रूपए की 48 महीनों के लिए EMI बनवा सकते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version