Bigg Boss 16: बिग बॉस का यह सीजन दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। शो ने टीआरपी के मामले में कई सीरियल्स को पीछे छोड़ दिया है। बीता एपिसोड शुक्रवार का वार था और सलमान खान कई सदस्यों को क्लास लगाते नजर आए। वहीं शो में गोल्डन गायज 25 लाख के टास्क के बाद शो से बाहर जा चुके हैं। वहीं आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। आज एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा।  बता दें कि इस हफ्ते छह सदस्य नॉमिनेट है। वही शो का अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान घर की सबसे शरारती कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने अर्चना को लगाई फटकार

बता दें कि आज के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान अर्चना को कहते नजर आ रहे है कि “अर्चना आप बहुत ऊपर उड़ रही हैं। सुम्बुल के बारे में आप ने बोला है कि शक्ल देखकर राजा और रानी बनाओ पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है इसी कारण उन्होंने इतना काम किया”। इस पर अर्चना कहती है कि वो कॉमेडी में बोला था। वहीं सलमान आगे अर्चना को कहते है कि “शालीन के लिए आपने कहा कि भौक रहा है कुत्ते की तरह, आप अपने आपको सझती क्या है”। इसी बीच शालीन कहते है कि मै कुछ बोल सकता हूं तो सलमान खान कहते है इस वक्त नहीं शालीन इस वक्त नहीं। वहीं टीना सलमान के सवालों को जवाब देती नजर आती है इसी दौरान वो कहती है कि मै गेम खेल रही हूं। इस पर सलमान कहते है कि शालीन के साथ भी।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट कर सकते हैं घर में एंट्री

बता दें कि इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते है, जिनमे गौतम विज के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो गौतम फिर एक बार बिग बॉस में एंट्री कर सकते है। वहीं, इस लिस्ट में रिद्धिमा पंडित और नमिश तनेजा का नाम भी शामिल है। वहीं खबरों के मुताबिक मिया खलीफा भी वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती है। अभी इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। 

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Share.
Exit mobile version