Citroen C3: भारत में आज भी एक नई कार खरीदना काफी लोगों के लिए एक सपना होता है। नई कार लेने के लिए कई बार लोग अपनी जमा पूंजी को भी खर्च कर देते हैं। आपको बता दें कि इंडिया में नई कार खरीदना एक भावनात्मक मुद्दा है। ऐसे में अगर आप भी किसी नई कार को लेना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देना चाहिए। हम एक ऐसी जानकारी लाएं है, जिसे जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे। जी हां, दरअसल, सिट्रोएन सी 3 (Citroen C3) कार पर अच्छा-खासा ऑफर मिल रहा है। इसके जरिए आप आसानी से एक दमदार कार को अपना बना सकते हैं।

Citroen C3 Offer Detail

आपको बता दें कि कंपनी इस मिनी एसयूवी कार पर भारी डिस्काउंट दे रही है। कंपनी इस कार पर 30000 रुपये की अच्छी छूट दे रही है। आप इसे देश के अलग-अलग ऑफलाइन स्टोर या फिर ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। कंपनी इस कार पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का दो साल का मेटेनेंस पैकेज दे रही है। इस तरह से आपको 30 हजार रुपये का लाभ मिल सकता है। इस कार की शुरुआती कीमत Rs.5.88  लाख रुपये और इसके शीर्ष मॉडल की कीमत 8.15 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Citroen C3 Features

कंपनी ने सिट्रोएन सी 3 को दो इंजन विकल्प के साथ उतारा था। हाई स्पेक इंजन 110 एचपी की ताकत के साथ आता है। ये 190 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। वहीं, लो स्पेक मॉडल में 82 एचपी की ताकत और 115 एनएम का टॉर्क मिलता है। इसमें 5 स्पीड और 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें 1199 cc का इंजन है।

Citroen C3 की जानकारी

बीएचपी: 82 एचपी
टॉर्क: 115 एनएम
इंजन: 1199 cc
माइलेज: 12 से 13 किलोमीटर
कीमत: 5.88-8.15 लाख रुपये

Citroen C3 Specifications

Citroen C3 में फ्रेंच ऑटोमेटिक मोनोटोन रंग, डैशबोर्ड पर एंड्राइड और एप्पल करा प्ले का स्पोर्ट मिलता है। वहीं, 10 इंच का इंफोनटेनमेंट स्क्रीन, एक डिजिटल इंस्ट्रोमेंट कलस्टर, मैनुअल एसी कंडीशन, फ्रंट और रियर यूएसबी चार्जर और सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार में 15 इंच के स्टील व्हील्स दिए गए हैं। कार की पीछे की तरफ रैंपराउंड टेल लाइट्स मिलते है। ये कार पेट्रोल इंजन के साथ 12 से 13 किलोमीटर की माइलेज देती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version