UP Politics: उत्तर प्रदेश में दो जगह विधानसभा चुनाव और एक सीट पर लोकसभा के उपचुनाव हो रहे हैं। इन तीनों की उप चुनावों में समाजवादी पार्टी ने जीतने का दावा किया है। अब इसके जवाब में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी बयान सामने आया है। उपमुख्यमंत्री केशव का कहना है कि “जनता एक बार फिर समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बना देंगी। अखिलेश यादव का अहंकार टूटेगा। उनके हवा हवाई दावे की हवा निकल जाएगी। क्योंकि समाजवादी पार्टी का झंडा गुंडागर्दी का प्रतीक है।”

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर किया हमला

एक विशेष वार्ता के दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि “सपा मुखिया अखिलेश यादव का भ्रम मैनपुरी की जनता भी तोड़ेगी। साल 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में जब मुलायम सिंह यादव थे तो बीजेपी का कोई बड़ा नेता प्रचार नहीं करने गया। इसके अलावा बसपा के गठबंधन के बावजूद वह बड़े अंतर से भी नहीं जीते। क्योंकि मैनपुरी के गरीब लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि सपा के हाथों में उनकी बर्बादी है। जबकि बीजेपी के साथ में खुशहाली होगी।”

केशव प्रसाद ने सपा के झंडे को बताया गुंडागर्दी का प्रतीक

केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि “सपा का झंडा गुंडागर्दी का प्रतीक है। जमीन, मकान और बूथों पर कब्जा इनका इतिहास रहा हैं। चुनाव में इनकी हार सुनिश्चित है। बता दें कि मैनपुरी में शिवपाल यादव का काफी दबदबा है और उनसे निपटने के लिए भाजपा की क्या रणनीति है? इस सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब देते हुए कहा कि “शिवपाल जब से राजनीति में आए हैं तब से बीजेपी के विरोधी रहे हैं। उनके विरोध के बाद बीजेपी चुनाव जीतती रही और सरकार बनती रही है। सपा का युग अब खत्म हो गया है।”

Also Read- MCD ELECTION 2022: चुनाव के मद्देनजर सरकार ने उठाए 3 बड़े कदम, ड्राई डे, मेट्रो और स्कूलों को लेकर नए आदेश जारी

सपा ने किसी का भी विकास नहीं किया- केशव प्रसाद

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “मुलायम सिंह जैसी क्वालिटी अब उनके परिवार में किसी सदस्य के पास नहीं है। समाजवादी पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता जब उनसे मिलने जाते हैं तो 3-4 घंटे में बिना मिले चले जाते हैं। यह चरित्र कोई राजनीतिक कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा।” इसके बाद गोला उपचुनावों में मुस्लिम के भूतों पर बीजेपी की बढ़त को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने कहा कि “यदुवंशी हो या मुस्लिम, सबको पता है कि सपा झूठ बोलती है। इन्होंने ना तो मुस्लिमों का विकास किया है और ना ही यदुवंशियों का विकास किया है। हिंदू और मुस्लिम को लगाने से वोट नहीं मिलते।”

Also Read- VIRAT KOHLI: टीम इंडिया के सबसे शानदार बल्लेबाज का जबरदस्त लुक वाला VIDEO हुआ वायरल, आप भी जरूर देखें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version