Flipkart Sale: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का काफी जोर चल रहा है। अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक वाहन की तलाश में हैं तो आप एक बार इस खबर पर ध्यान दे सकते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric Cycle) की, जिसे काफी कीमत पर खरीदा जा सकता है। इन दिनों इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग काफी बढ़ रही है। अगर आप किसी दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल को ढूंढ रहे हैं तो समझिए आपकी तलाश पूरी हो गई है। आइए जानते हैं कि क्या है इस पर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी।

Flipkart Sale से उठाएं इस डील का फायदा

आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को देश की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। WALTX कंपनी की इस साइकिल पर काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको पैसों की बंपर बचत होगी। आपको बता दें कि इस साइकिल की असली कीमत 44731 रुपये है। इस पर छूट दी रही है। Flipkart इस पर 17 फीसदी की छूट दे रहा है। इस डील में आपको 7824 रुपये की भारी बचत होगी। इस डील का फायदा उठाने के बाद आपको ये साइकिल 36907 रुपये में पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

3076 रुपये में खरीदें इलेक्ट्रिक साइकिल

इसके साथ ही IDFC FIRST बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, एक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इस पर कई अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं। आप इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को 3076 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।   

WALTX Spark इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स

WALTX Spark इलेक्ट्रिक साइकिल को 36 V का बैटरी पैक दिया गया है। ये बैटरी Lithium-ion है, जो पूरी तरह से चार्ज होने के लिए 3 घंटे का समय लेती है। इसमें 64 किलोमीटर की माइलेज दी गई है। वहीं, इसकी अधिकतम रफ्तार 25 km प्रति घंटा है। इस Non Geared साइकिल में 7 Gear स्पीड बदलने के लिए दिए गए हैं। साइकिल के आगे और पीछे दोनों ही ओर डिस्क ब्रेक का उपयोग किया गया है। इस साइकिल का वजन 29 kg है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version