Year Ender 2022: कार खरीदना तो लगभग हर मिडिल क्लास के लोगों का सपना होता है। इसके लिए लोग लंबे समय से बचत करते हैं ताकि वे अपने लिए एक अच्छी कार खरीद सकें। ऐसे में बहुत से लोग कार के सस्ते होने का इंतजार भी करते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि दिसंबर का महीना कार खरीदने के लिए सही है या नहीं? इसके अलावा आपको किस महीने में कार खरीदनी चाहिए जो आपको फायदा दिलाए।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

दिसंबर में कार खरीदने से होगा फायदा

अगर आप भी कार के सस्ते होने पर कार खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि साल में दिसंबर का एक ऐसा महीना होता है जिस महीने में सबसे सस्ती कार खरीदी जा सकती हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि कंपनी अपनी उस साल की निर्मित कारों के स्टॉक को खाली करने के लिए कारों पर जबरदस्त छूट देती है।

जनवरी में कार खरीदने पर है यह फायदा

बहुत से लोग कार खरीदने के लिए जनवरी के महीने का इंतजार करते हैं इसकी वजह यह है कि केवल एक महीने के इंतजार के बाद लोगों को एक साल बाद की मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट मिल जाती है। बता दें कि जनवरी में एक साल बाद की यूनिट तो मिल जाती है लेकिन ये कारें महंगी होती हैं। अकसर कार निर्माता कंपनियां नए साल पर कार के दाम बढ़ा देते हैं। अगर आप सस्ते में कार खरीदना चाहते हैं तो दिसंबर में ही कार खरीदनी चाहिए इसके तीन बड़े कारण हैं आइए जानते हैं क्या हैं वे तीन कारण।

दिसंबर में मिला इतने तक का डिस्काउंट

कंपनी दिसंबर के महीने में अपना स्टॉक खाली करने के लिए जबरदस्त डिस्काउंट देती हैं। दिसंबर के महीने में कैश डिस्काउंट ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट ऑफर आदि मिलाकर लगभग ढाई लाख तक का फायदा ले सकते हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

नए साल पर कारों की कीमत बढ़ जाती है क्या आप जानते हैं कि ऐसा क्यो होता है तो बता दें कि

Share.
Exit mobile version