Force Trax Cruiser 13-seater: देश और दुनिया में कारों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कार खरीदना किसी भी वर्ग के लिए आम सी बात हो गई है। ऐसे में सभई कासपना होता है कि, वो अपने परिवार को किसी अच्छी जगह अपनी कार के साथ लेकर जाए। लेकिन-कभी-कभी बड़ा परिवार होने के कारण लोग पूरे परिवार के साथ एंजोए नहीं कर पाते हैं।

कार में समा जाएगा पूरा परिवार

अगर आपके साथ भी इस तरह की परेशानी आती है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी बेहतरीन कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसनें 5 या 7 नहीं बल्कि 13 सीटें हैं। ये बात आपको थोड़ा चौंका सकती है लेकिन जब आप इस कार के बारे में जानेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे। इस कार का नाम Force Trax Cruiser है जो कि 13-seater कार है। Force Motors की तरफ ये कार मार्केट में उतारी गई है। इस कार की कीमत 16.08 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Force Trax Cruiser कार के फीचर्स

इंजन पेट्रोल2596CC, BS-VI, 4 सिलेंडर
इंजन डीजलकॉमन रेल डीआई टीसीआईसी इंजन
पावर 67kW@3200rpm और 250 Nm@1400-2400rpm पावर/टॉर्क आउटपुट
स्पीडFive-Speed Manual Transmission 
कीमत16 लाख से 18 लाख

Force Trax Cruiser कार में क्या है खास?

Force Trax Cruiser कार में पहली बार ऐसा हो रहा है। जिसमें जबरदस्त फीचर्स और सीट दी गई हैं। इस कार में 10 लोगों से ज्यादा लोग बैैठ सकते हैं। इसका डिजाइन काफी खूबसूरत है। इस कार ने महिन्द्रा और टाटा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही इन कारों को भी पीछे छोड़ दिया है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version