Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। लोग ऐसे वीडियो को चटकारे लेकर देखते हैं और खूब पसंद भी करते हैं। अगर आप भी इन वीडियोज को पसंद करते हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक वायरल वीडियो जिमसें एक पिता और बेटी धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि यह एक पाकिस्तानी पिता और बेटी की धमाकेदार परफॉर्मेंस है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

पिता और बेटी के धमाकेदार डांस का वीडियो वायरल

इस क्लिप की शुरुआत एक लड़की और उसके पिता के साथ होती है जो जेड़ा नशा गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके आसपास मेहमानों की भीड़ है और उनका धमाकेदार डांस लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं। पापा और बेटी की इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मानो तहलका मचा दिया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read- VIRAL NEWS: कौन है ये अनोखी लड़की जिसने भगवान श्री कृष्ण से 311 आदमियों की मौजदूगी में रचाई शादी, जरूर जानें

वीडियो को लोग कर रहे हैं खूब पसंद

वायरल हो रहे इस वीडियो को वसीला स्टूडियो नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जसी अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पाकिस्तानी बाप-बेटी के डांसिंग जोड़ी ने सोशल मीडिया यूजर्स को मानो एक ट्रीट दे दिया हो। यूजर्स इस डांस के दीवाने हो रहे हैं। वीडियो में मॉडर्न पिता ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं वहीं लड़की ग्रे क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही है।

Also Read: CHANAKYA NITI: पति-पत्नी के इन 3 गुणों की होती है हमेशा वाहवाही, जानें क्या कहती है नीति

वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं रियेक्ट

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “वॉव दोनों के बीच क्या बॉन्ड है।” एक और यूजर ने कहा, “नजर न लगे इनदोनों को किसी की।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “क्या बात है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version