Honda Car Discount Offer: देश में कोरोना महामारी नियंत्रित होने के बाद से ऑटोमोबाइल सेक्टर एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है। ऐसे में कई कार निर्माता कंपनियां अपनी नई कारों को बाजार में पेश कर रही हैं। वहीं, ऐसे में अगर आप एक किफायती कीमत में दमदार फीचर्स वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो आपकी ये तलाश पूरी हो जाएगी। आपको बता दें कि जानी-मानी कार निर्माता कंपनी होंडा अक्सर बेहतरीन फीचर्स के साथ अपनी कारों को बाजार में लॉन्च करती है। इस कड़ी में होंडा  की एक दमदार कार पर भारी छूट मिल रही है।

Honda Car पर मिल रही छूट

होंडा की ये दमदार कार बजट वाले वर्ग के लिए काफी बढ़िया रहेगी। होंडा डबल्यूआर -वी एक शानदार फीचर्स के साथ एक बढ़िया कार है। होंडा अपनी कार पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रहा है। होंडा की इस कार में कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Honda WR-V की जानकारी

इंजन: 1498 cc
माइलेज: 25.5 kmpl
बीएचपी: 98.6
ट्रांसमिशन: Manual
बूट स्पेस: 363 Litres
फ्यूल टाइप: पेट्रोल
एन टॉर्क: 110Nm
कीमत: 9.11 -12.31 Lakh

Honda Car Discount Offer

होंडा Honda WR-V को आप छूट के साथ घर लेकर जा सकते हैं। होंडा की इस कार पर 60000 रुपये से अधिक की छूट दी जा रही है। होंडा की इस कार की एक्सशोरूम कीमत 9.11 लाख रुपये है। ऐसे में आप इस कार को डिस्काउंट के बाद कम कीमत में खरीद सकते हैं। होंडा इस कार पर 30,000 रुपये की नगद छूट दे रही है। साथ ही 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 5,000 का लॉयल्टी बोनस और 5,000 की कॉर्पोरेट छूट दे रहा है। इस तरह से आप इस कार को 63,144 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 9.11 लाख रुपये है, जो 12.31 लाख रुपये तक जाती है। होंडा की इस कार की डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए आपको होंडा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

Honda WR-V Features

होंडा डबल्यूआर -वी में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसका बूट स्पेस 380 लीटर है। इसमें 1498 cc का इंजन दिया गया है। इसमें 25.5 kmpl की माइलेज दी गई है। इस कार की ताकत 98.6 बीएचपी और एन टॉर्क 110Nm है। इसमें मैन्यूअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version