Tamanna Bhatia: बॉलीवुड की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। तमन्ना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सोशल मीडिया पर जब यह खबर आई तो तमन्ना के फैन्स उनकी शादी के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तमन्ना ने इंडस्ट्री में आज अपने काम और खूबसूरती की वजह से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यही वजह है कि तमन्ना की आज फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में उनकी शादी की खबर सामने आई तो फैंस के बीच बज बनना तो लाजमी है। आइये जानते हैं आखिर किस शख्स से तमन्ना कर रही हैं शादी।

बिजनेसमैन से शादी करने वाली है तमन्ना

अगर आप भी तमन्ना के फैंस है और आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस किससे शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस एक बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं और ये शादी मुंबई में होगी। तमन्ना जिस बिजनेसमैन के साथ शादी करने जा रही हैं वो मुंबई से हैं और ये दोनों मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। एक्ट्रेस की शादी की खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हैं। सूत्रों की माने तो तमन्ना जल्द ही शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देगी।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में दमखम दिखा चुकी हैं तमन्ना

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ ‘भोला शंकर’ में नजर आएंगी। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा वह मलयालम फिल्म ‘गुरुगुंडा सीता कलाम’ और ‘बांद्रा’ में नजर आएंगी। तमन्ना ने बहुत कम उम्र में एक्टिंग में डेब्यू किया और फिल्म ‘बाहुबली’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब तक तमन्ना कई हिट फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। इतना ही नहीं तमन्ना बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version