Mahindra Bolero: हर कोई चाहता है कि उसके पास एक नई कार हो, लेकिन कई बार कम बजट के चलते लोग एक नई कार को खरीद नहीं पाते हैं। वही, जब से महामारी नियंत्रित हुई है, तभी से देश का ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेज रफ्तार से चल रहा है। इस कड़ी में कई बड़ी और छोटी कंपनियां लगातार अपने दमदार मॉडलों को बाजार में उतार रही हैं। आप एक अच्छी और शानदार को Mahindra Bolero को खरीद सकते हैं। आइए फटाफट जानिए क्या हैं इसके फीचर्स।

Mahindra Bolero की जानकारी

महिंद्रा एंड महिंद्रा देश की दमदार कार निर्माता कंपनी है। महिंद्रा की कारें अपनी मजबूती और स्टाइलिश लुक के लिए काफी मशहूर है। ऐसे में इन दिनों महिंद्रा की नई कार New Mahindra Bolero बाजार में काफी तहलका मचा रही है। महिंद्रा ने अपनी नई महिंद्रा बोलेरो में काफी आकर्षक फीचर्स दिए है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें अपना नया मॉडल दिया है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Mileage: 16.7 kmpl
Engine: 1493 cc
Transmission: Manual
Fuel Type: Diesel
Price: 9.53 लाख

Mahindra Bolero Features

New Mahindra Bolero का बी4 मॉडल काफी दमदार है। महिंद्रा ने इसमें 1.5 लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया है। इसमें 75bhp की ताकत और 210Nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। महिंद्रा की ये कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कंपनी ने इसका बंपर बदला है और इसकी ग्रिल में भी काफी बदलाव किया है। न्यू महिंद्रा में नया वॉशर और न्यू हैडलैंप्स दिए गए हैं। महिंद्रा की इस कार ने अपने लुक से XUV-700 को पीछे छोड़ दिया है।

Mahindra Bolero Price

इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ एनेबल्ड म्यूजिकल सिस्टम, मैनुअल एसी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पावर स्टीयरिंग, कीलेस एंट्री, एबीएस ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स शामिल हैं। महिंद्रा की ये गाड़ी चलाते हुए एक अलग ही तरह का अनुभव होता है। महिंद्रा की ये गाड़ी 16.7 kmpl की माइलेज के साथ आती है, 1493 cc का इंजन दिया है। इसका ट्रांसमिशन मैनुअल है और इसमें 7 सीटें दी गई है। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 9.53 लाख की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ उतारा गया है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version