Malaika Arora: बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर तहलका मचाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस फिलहाल मूविंग इन विद मलाइका शो की वजह से खूब चर्चा में हैं। छैयां- छैयां गर्ल फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने से छोटे अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर भी टॉक ऑफ दि बज होती हैं। मलाइका एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई हैं और वजह है उनका शो जिसमें वह एक बार फिर बेडरूम सीक्रेट्स को लेकर सवालों में घिरी नजर आ रही हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी बात।

करण के सवालों को सुन शरमाती नजर आईं मलाइका

दरअसल इस बार शो में गेस्ट के तौर पर नजर आए करण जौहर तो मस्ती होना तो लाजमी है। मलाइका और करण के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है। ऐसे में करण मलाइका से पूछते हैं कि वह किस पोजीशन को पसंद करती हैं। इसका मजेदार जवाब देते हुए मलाइका कहती हैं कि मुझे इस समय टॉप पर रहना पसंद है। इस जवाब को सुनकर दोनों हंसने लगे। वहीं करण ने मलाइका से यह पूछा कि क्या आप और अर्जुन बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो? करण के इस सवाल पर ब्लश करती नजर आईं और वह जवाब न देना बेहतर समझी। वहीं करण ने आगे कहा कि क्या उन्होंने कभी हैंडकफ का यूज किया है या नर्स का रोल प्ले किया है? इस सवाल को सुनते ही मलाइका एक बार चुप दिखी।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

शादी के सवाल पर भी चुप रही मलाइका

करण के इन सवालों पर Malaika Arora ने कोई जवाब नहीं दिया और बस शरमाती नजर आई। लेकिन मलाइका की ख़ामोशी के बाद करण ने कहा कि “वे एक बार रोल-प्ले ट्राई कर चुके हैं जहां वे कॉप बने थे पर बुरी तरह फेल हुए।” वहीं इस दौरान काफी मजाक मस्ती करते नजर आए। करण मलाइका से शादी को लेकर भी कई सवाल किए। इन सवालों पर भी मलाइका ने कुछ रियेक्ट नहीं किया। दोनों की मस्ती सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

फैंस के बीच चर्चा में हैं मलाइका और अर्जुन

Malaika Arora और अरबाज के तलाक के बाद अर्जुन कपूर से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं। गौरतलब है कि 5 सालों से एक-दूसरे को डेट करने वाले मलाइका और अर्जुन लगातार फैंस के बीच सुर्खियां बटोरते हैं वहीं ट्रोलर्स भी निशाना साधने में पीछे नहीं रहते हैं। मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट होते हैं। कभी ये साथ छुट्टियां मनाते हुए स्पॉट होते हैं तो कभी एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हुए। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version