Maruti Baleno Zeta: अगर आप मारूति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Maruti Baleno Zeta को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण आप नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको बताएंगे किस तरह से आप Maruti Baleno Zeta जैसी शानदार कार को मात्र 100000 लाख रूपए की कीमत पर घर ला सकते हैं। आपका कम बजट होने के कारण भी आप इसे मात्र 1 लाख रूपए में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं, किस तह से आप अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

1 लाख रूपए में Maruti Baleno Zeta को कैसे खरीदें?

आपको बता दें, मारुति सुजुकी बलेनो जेटा वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत 9,35,446 रुपये है। ऐसे में अगर आप इस कार पर लोन लेते हैं तो इसके लिए आपको 1 लाख रूपए का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके लिए आपको 8,35,446 रुपये का लोन मिलेगा। जिसके बाद 9 पर्सेंट ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन कराने पर आपको अगले 5 साल तक हर महीने 17,342 रुपये मासिक किस्त यानि की ईएमआई देनी होगी। इस तरह इन 5 साल के दौरान आपको 2 लाख रूपए का ब्याज देना होगा। लेकिन इस लंबे टाइम पीरियड में बहेद कम दाम पर ईएमआई देकर आप इस कार को आप अपना बना सकते हैं।

Maruti Baleno Zeta के शानदार फीचर्स

मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक कही जाने वाली बलेनो को सिग्ना, डेल्टा, जेटा और अल्फा जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 9 वेरिएंट्स में बाजार में उतारा गया है। इस सभी 9 कारों की कीमत 6.49 लाख रुपये से लेकर 9.71 लाख रुपये है। इन सभी वेरियंट में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन दिए जा रहे हैं। Maruti Baleno Zeta को पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही वेरियंट में उतारा गया है।मारुति बलेनो के पेट्रोल वेरिएंट्स के माइलेज की अगर बात करें तो ये 23.87 kmpl तक देता है। इसके साथ ही इसका सीएनजी वेरिएंट्स 30.61 km/kg तक का माइलेज देता है। आप पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही गाड़ियों पर फाइनेंस करा सकते हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version