MG Air EV Electric Car: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक कार का चलन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूजर्स सस्ते में बेहद हाईटेक फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक कार चाहते हैं। यही कारण है कि, देश में देसी और विदेशी कई सारी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कार, बाइक और स्कूटर उतार रही हैं। ऐसे ग्राहकों के सामने कई सारे ऑप्शन है.. सस्ते में अच्छी गाड़ियां खरीदने के। अगर आप भी सस्ते में अच्छी इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए लिए है। क्योंकि बहुत जल्द बहुत ही कम दाम में MG Air EV Electric Car को लॉन्च करने जा रही है। जिसके फीचर्स ने अभी से ही तहलका मचा दिया है। आपको बता दें, Micro Electric Car MG Air EV कार को साल 2023 में ओटे एक्पो में लॉन्च किया जाएगा। MG Air EV को इंडोनेशिया में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है। अब ये भारत में 5 जनवरी को लॉन्च होने वाली है। चलिए आपको MG Air EV इलेक्ट्रिक कार के धांसू फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

MG Air EV Electric Car के फीचर्स

बैटरी25 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी 
मोटरइलेक्ट्रिक मोटर से 35 से 40 बीएचपी
चार्जर6.6 kWh AC चार्जर
बैटरी चार्जिग समय5 घंटे
सिंगल चार्ज150 से 200 किलोमीटर
स्पीड65 से 90 किलोमीटर प्रति घंटा
कीमत8 से 10 लाख
सीट4 सीटर
कनेक्टिविटी फीचर्स7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, एसी, ई-एबीएस, पार्किंग सेंसर 
रेंज300 किलोमीटर
चार्जरDC चार्जर
लॉन्च5 जनवरी 2023

MG Air EV Electric Car क्यों है खास?

MG Air EV Electric Car भारत में 5 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। इसकी लॉन्चिग के बाद यूजर्स इस शानदार इलेक्ट्रिक कार को खरीद सकते हैं। अगर आप भी किसी अच्छी इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं ते यो कार आपके लिए अब तक की सबसे सस्ती और अच्छी इलेक्ट्रिक कार हो सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version