Ola Electric Scooter: ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों के लिए नए-नए सॉफ्टवेयर अपडेट लाना शुरू कर दिया है। इस बार ओला S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर दोनों मॉडल्स के लिए Move OS3 सॉफ्टवेयर अपडेट लाई है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए Move OS3 के बीटा वर्जन को रोल आउट करने की घोषणा कर दी है। इस घोषणा में कहा गया है कि ओला S1 स्कूटर के लिए Move OS3 सॉफ्टवेयर तैयार हो गया है। यह स्कूटर का फ्यूचर गेम चेंजर साबित हो सकता है। OLA ने Move OS3 के लिए 25 अक्टूबर को साइन-अप किया था।

इस फीचर में है अनलॉक सिस्टम

ओला ने अगस्त 2021 में S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे। तब ओला ने Move OS3 का दावा किया था। ओला ने MOVE OS3 में एक और बढ़िया फीचर पेश किया है, वो इसका अनलॉक सिस्टम है। यह सिस्टम स्कूटर को ऑटौमैटिक लॉक और अनलॉक करने में मदद करता है। यह यूजर्स को पासकोड दर्ज किए बिना और एप्लिकेशन को खोले बिना स्कूटर स्टार्ट करने में मदद करेगा।

Also Read- How to fix fingerprint sensor: फोन के फिंगरप्रिंट में आ रही है दिक्कत? ऐसे करें ठीक

15 मिनट की चार्जिंग में देगा 50KM की रेंज

ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मूव ओएस3 में लंबी रेंज की दूरी तय करने वालों के लिए हाइपरचार्जिंग फीचर पेश किए हैं। इसके इस्तेमाल से ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला के हाइपरचार्जर का फायदा उठा सकते हैं। इसे चार्ज करने में सिर्फ 15 मिनट का समय लगेगा और इतनी चार्जिंग में लगभग 50 किलोमीटर की रेंज तक सफर किया जा सकता है। इस समय ओला के पास लगभग 50 हाइपरचार्जर हैं, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे।

स्कूटर पर बजने वाले गाने की टोन के साथ करेगा सिंक

ओला ने मूव ओएस3 में पार्टी मोड जैसे अन्य फीचर भी पेश किए हैं। यह स्कूटर की रोशनी को स्कूटर पर बजने वाले गाने की टोन के साथ सिंक करने में मदद करता है। मूव ओएस3 की मदद से ग्राहकों को अब डिस्प्ले पर कॉल अलर्ट के साथ-साथ ऑटो-रिप्लाई फीचर का भी एक्सेस मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि इस फीचर में स्पोर्ट्स मोड और हाइपर मोड में एक्सीलेरेशन में सुधार किया गया है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version