iphone 14: दुनिया की सबसे हाईटेक मोबाइल फोन एप्पल ने सितंबर के महीने में अपनी मोस्ट अवेटेड 14 सीरिज को लॉन्च किया था। तभी से iphone 14 को खरीदने को लेकर होड़ मची हुई है। लोग iphone 14 की सीरिज से जुड़े हुए किसी भी फोन सस्ते मे खरीदने के कई सारे ऑप्शन तलाश रहे हैं। अगर आप भी iphone 14 का सस्ते में फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको ऑन लाइन शॉपिग कराने वाले कई सारे एप्स सस्ते में इसे बेचते हुए मिल जाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ आपको iphone 14 को लेकर यूट्यब पर ऐसी कई सारी वीडियो भी मिल जाएंगी । जिनमें बहुत ही कम दाम में iphone 14 की नई सीरिज को बेचने और खरीदने का दावा किया जा रहा है।

सस्ते में मिल रहे iphone 14

आपने ऐसे कई सारे वीडियो देखे होंगे जिनमें लोग किसी दुकान पर खड़े होकर सस्ते में iphone 14 को खरीदने का दावा करते हैं। अगर आप इन खबरों को सही मान रहे हैं तो आपको सावधान हो जाने की जरूरत है। क्योंकि ये लोग दिल्ली सहित ऐसी तमाम चोर मार्केट में जाकर iphone 14 या फिर एप्पल के किसी भी फोन को बेहद कम में खरीदने का दावा करते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

इन बाजारों से रहें दूर

इन वीडियो में जो फोन दिखाए जाते हैं वो अकसर चोरी के होते हैं, जिन्हें इन बाजारों से बहुत कौड़ियों के दाम में खरीदा जा सकता है। अगर आप भी इस तरह से आईफोन या फिर किसी अन्य कंपनी का फोन खरीद लेते हैं तो बहुत मुमकिन है कि, आप किसी तरह की मुश्किल में फंस जाएं। इसलिए भूलकर भी ऐसे ऑफर्स के बाजारों से दूर रहें। क्योंकि कंपनी की तरफ से इतने सस्ते में किसी भी तरह का कोई फोन उपलब्ध नहीं है। अगर इस तरह के सस्ते फोन किसी डिस्काउंट के द्वारा निकाले जाते है तो कंपनी इसकी पहले से ही सूचना जारी कर देती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version