AUS vs IRE T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 के 31वें मैच में ऑस्ट्रेलियाई और आयरलैंड (AUS vs IRE T20 WC 2022) का मुकाबला खेला जा रहा है। फिलहाल यह खेल ब्रिस्बेन के द गाबा में खेला जा रहा है। आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बुलाया। डेविड वार्नर को केवल 3 (7) के लिए आउट करने के बावजूद एरोन फिंच और मिशेल मार्श ने पारी को संभाला। इससे पहले कि बैरी मैकार्थी (Barry McCarthy) ने मार्श को आउट किया इस जोड़ी ने दूसरे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की। लेकिन मैच में हमें आयरलैंड खिलाड़ी द्वारा गजब की फील्डिंग देखने को मिला। बैरी मैकार्थी (Barry McCarthy) ने बाउंड्री पर छलांग लगाकर छक्का बचा लिया।

बैरी मैकार्थी (Barry McCarthy) ने की शानदार फील्डिंग

ऑस्ट्रेलिया बैटिंग के दौरान, एक शानदार क्षेत्ररक्षण प्रयास देखा गया क्योंकि बैरी मैकार्थी ने लॉन्ग-ऑन पर एक निश्चित छक्का बचाया। आयरलैंड के क्रिकेटर बैरी मैकार्थी ने 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर एक छक्का बचा कर सुर्खियों में छा गए। उनके अविश्वसनीय क्षेत्ररक्षण प्रयास ने टीम को चार रन बचाने में मदद की। ऑस्ट्रेलिया के पावर-हिटर मार्कस स्टोइनिस ने लॉन्ग-ऑन पर छक्का लगाने का प्रयास किया, लेकिन बैरी के असाधारण प्रयास के कारण ऑस्ट्रेलिया टीम को केवल 2 रन मिले। बैरी मैकार्थी को उनके क्षेत्ररक्षण मास्टरक्लास के लिए सराहना करने से प्रशंसक नहीं रोक सकते।

Also Read: T20 World Cup 2022: पाक टीम के पूर्व कप्तान Salim Malik ने दिया बड़ा बयान, कहा – ‘भारत ने जानबूझकर हारा मैच’

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

डेविड वार्नर, एरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर)। पैट कमिंस, एडम ज़म्पा, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड।

आयरलैंड की प्लेइंग 11

पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी, फिओन हैंड, जोशुआ लिटिल।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version