Royal Enfield: देश की जानी मानी बुलेट और बाइक कंपनी Royal Enfield  एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिए एक गजब बाइक लेकर आ रही है। जिसकी फोटो और फीचर्स लीक हो चुके हैं। Royal Enfield  के फीचर्स लीक होते ही हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी है। आपको बता दें, Royal Enfield एक न्यू बाइक बहुत जल्दी लॉन्च करने जा रही है। जिसका नाम Royal Enfield Super Meteor 650 बताया जा रहा है। लॉन्चिंग की बात करें तो इसकी ग्लोबल मार्केट में संभावित लॉन्चिंग इटली के मिलान में होगी। मिलान में होने वाले 2022 EICMA शो में जैसे ही इस शानदार कार के लॉन्च होने की खबरें सामने आयी वैसे ही राइडर्स की नजरें इसके शानदार फीचर्स पर अटक गई। तो चलिए आपको Royal Enfield Super Meteor 650 के शानदार फीचर्स के बारे में दिखाते भी हैं और बताते भी हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Royal Enfield Super Meteor 650 के फीचर्स

हैंडलबार फ्रंट मडगार्ड पर सिल्वर एलॉय फिनिश के साथ लॉन्च
सीटएलईडी टेल लैंप का इस्तेमाल
डिजाइन राउंड हेडलैंप, टेललैंप और टर्न इंडिकेटर्स, बड़ी विंडशील्ड, क्रोम क्रैश गार्ड्स
टायरअलॉय व्हील्स, फॉरवर्ड फुटपेग्स
इंजन48cc, पैरेलल ट्विन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन
गियरबॉक्स स्लिपर और असिस्ट क्लच
कीमतजानकारी उपलब्ध नहीं
कलरग्रे, ग्रीन

Royal Enfield Super Meteor 650 भारत में कब होगी लॉन्च?

Royal Enfield Super Meteor 650 के भारत में लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी खबर सामने नहीं आ सकी है। लेकिन जिस तरह से कहा जा रहा है कि, इस शानदार बाइक को इसी महीने इटली में लॉन्च किया जाएगा। उससे भारत में इसी साल दिसंबर में लॉन्च होने की खबरें सामने आ रही हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version