Top CNG Car: देश में पेट्रोल के दाम काफी अधिक है। आपको बता दें कि ऐसे में पेट्रोल वाली कार की कीमत काफी अधिक है। देश में बीते दिनों सीजन के दौरान लोगों ने जमकर नई कार खरीदी। ऐसे में कार निर्माता कंपनियों ने इसका खूब फायदा उठाया। ऐसे में अगर आप इस वक्त नई कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो जाती है।

ये है Top CNG Car

मालूम हो कि पेट्रोल के दाम अधिक होने के चलते आजकल सीएनजी कारों की मांग काफी बढ़ गई है। ऐसे में कार निर्माता कंपनियों ने सीएनजी कारों के कई अच्छे मॉडल पेश किए हैं। इस कड़ी में देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा की एक दमदार कार है। इस कार में ग्राहकों को शानदार फीचर्स मिल जाएगे।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Tata Tiago CNG के फीचर्स

आपको बता दें कि टाटा ने पिछले काफी कम वक्त में अपनी कारों में अच्छा काम किया है। ऐसे में टाटा टियागो सीएनजी वर्जन 72 बीएचपी की ताकत पैदा करता है। साथ ही 95 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। ये कार 26.49 किलोमीटर की रेंज देता है। इस कार की शुरुआती कीमत 6.30 लेकर 7.82 लाख रुपये है।

Tata Tiago CNG की जानकारी

इंजन: 1199 cc
माइलेज: 26.49 km/kg
अधिकतम बीएचपी: 72 BHP
अधिकतम एनटॉर्क: 95nm
ट्रांसमिशन: Manual
एयरबैंग्स: हां
फ्यूल टाइप: सीएनजी
बॉडी टाइप: हैचबैक
रियर ब्रेक टाइप: ड्रम
फ्रंट ब्रेक टाइप: डिस्क
कीमत: 6.30 लाख (Tata Tiago XE CNG)

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version