Samsung 80CM HD Ready TV: टीवी आज हर घर की एक बड़ी जरूरत है। टीवी भी अब स्मार्ट हो चुके हैं। सैमसंग का नाम स्मार्टटीवी निर्माता कंपनियों में रेस्पेक्ट के साथ लिया जाता है। सैमसंग की बेस्ट सेलिंग टीवी में से एक, 80CM यानी 32 इन्च की टीवी पर बहुत ही बंपर छूट मिल रही है। ये ऑफर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है, जहां से आप इस टीवी को मात्र 2500 रुपए दे के भी घर ले जा सकते हैं।
आइए जानते हैं पूरी डील और सभी फीचर्स।

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) Specifications

डिस्प्ले80cm (32 Inches) 1366X768 पिक्सल्स का एचडी रेडी डिस्प्ले
लाइटLED / माइक्रोन-लेवल डॉट-मैट्रिक्स लाइट
साउंड सिस्टम10W का साउंड आउटपुट, हाई परफोर्मेंस और डॉल्बी एटमॉस और आईमैक्स एन्हांस्ड प्रोजेक्शन सपोर्ट
पिक्चर क्वालिटी95% DCI-P3 कलर गैमट
चिप्स 59 डिस्ट्रिबयूटेड बैकलाइट ड्राइवर
कीमतMRP 18,900 रुपये (Without Offers)

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart TV

इस टीवी की MRP 18,900 रुपए है और आप इसे 28% डिस्काउंट के बाद 13,499 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। CITI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। EMI Transaction पर भी आपको 10% का डिस्काउंट हासिल हो सकता है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

एक्सचेंज ऑफर पर भी दी जा रही भारी छूट

Exchange Offer के तहत भी आपको छूट हासिल हो सकती है। अगर आपके पुराने स्मार्ट टीवी की कंडीशन ठीक है तो आप इसे Flipkart को वापस कर सकते हैं। पुराना स्मार्ट टीवी वापस करने पर आपको 11,000 रुपए का बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है। ये डिस्काउंट पूरा पाना है तो आपके पुराने टीवी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। आपके एक्सचेंज ऑफर की छूट आपकी पुरानी टीवी की कंडीशन के हिसाब से ही तय की जाएगी।

सिर्फ तीन दिनों में Samsung 80CM HD Ready TV होगी आपके घर

आज आर्डर करने पर फ्लिपकार्ट इस टीवी को 3 दिन के भीतर डिलीवर कर देगा। साथ ही अगले दिन तक इसे इंस्टॉल कर दिया जाएगा। यह स्मार्ट टीवी है। इसमें आप Netflix, Disney+Hotstar और Youtube चला सकते हैं। कंपनी ने रेजोल्यूशन का भी पूरा ध्यान रखा है। यही वजह है कि इसमें 1366X768 पिक्सल्स का एचडी रेडी डिस्प्ले पैनल मिलता है। इसमें 20 वॉट के साउंड स्पीकर आते हैं। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz का है। ये 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के तहत आता है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version