TVS Zeppelin R : लंबे समय से भारत की बड़ी ओटो कंपनी में शुमार TVS की Zeppelin R बाइक का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुश खबरी है। बहुत जल्द TVS Zeppelin R बाइक लॉन्च होने जा रहा है। TVS Zeppelin R अपने जबरदस्त फीचर्स और लुक को लेकर खबरों में बनी हुई है। आपको बता दें, TVS के इस क्रूजर को 2018 ऑटो एक्सपो में Zeppelin R कॉन्सेप्ट के नाम से पहली झलक के तौर पर पेश किया गया था। इस जबरदस्त बाइक के फर्स्ट लुक को देखकर ही ग्राहक इसके दीवाने हो गए थे और इसकी लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, इस बाइक को जनवरी में लॉन्च किया जा सकती है। चलिए आपको इस मोस्ट अवेटेड TVS Zeppelin R बाइक के जबरदस्त फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

TVS Zeppelin R के फीचर्स

इंजन220सीसी एयर-कूल्ड इंजन/ Single Cylinde
पावर20PS और 18.5Nm टॉर्क
डिजाइनक्रूजर स्टाइल डिजाइन
ब्रेकआगे और पीछे के डिस्क ब्रेक
टायरचौड़े टायर 
स्मार्ट फीचर्स फुल-LED हेड लाइट और एक HD कैमरा 
खास फीचरहेडलैम्प कवर कैमरा
मोटर1200 W
स्टार्टसेल्फ स्टार्ट ओनली
कीमत1 लाख 50 हजार

TVS Zeppelin R में क्या है खास?

आपको बता दें, जेपेलीन आर की टक्कर होंडा, रॉयल एनफील्ड और जावा जैसी बड़ी कंपनियों का बाइक्स से होगी। हालाकि कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version