iPhone 15: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल अगले साल सितंबर के माह में iPhone 15 की सीरिज को लॉन्च करेगी। इस सीरिज में इस बार पहली बार iPhone 15 में बड़े बदलाव किए जाएंगे। इन बड़े बदलावों के लेकर काफी चर्चा हो रही है। Apple iOS यूजर को थर्ड पार्टी ऐप स्टोर और साइडलोड ऐप से डाउनलोड करने का विकल्प दिया जा रहा है। इसके साथ ही USB टाइप- C पोर्ट चार्जर दिया जा रहा है। इसके साथ ही खबर आ रही है कि, इसमें लाइटिंग कनेक्टर को हटाया जा सकता है। इसके साथ ही ऐसा खबर है कि, USB 3.2 या थंडरबोल्ट 3 पोर्ट दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

iPhone 15 के फीचर्स

कैंमरासोनी के नए कैमरा सेंसर इस्तेमाल 
बॉडी लुकबॉडी में कर्व्ड डिजाइन/ डिस्प्ले फ्लैट/ एक कॉन्सेप्ट रेंडर
प्रोसेसरHexa-core (2×2.65 GHz Lightning + 4×1.8 GHz Thunder) प्रोसेसर
सेंसरAccelerometer, Gyro, Proximity, Compass, Barometer सेंसर 
नेटवर्क5G supported by device (network not rolled-out in India), 4G (supports Indian bands), 3G, 2G 
कनेक्टिविटी फीचर्सजीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स
डिस्प्ले6.1 Inches (15.49 Cm)
बैटरी4200 MAh
चार्जरसी-टाइप
लॉन्चिग डेट2023

कैसा होगा iPhone 15 ?

iPhone 15 की सीरीज को कर्व्ड एज के साथ लॉन्च हो सकता है। इसका लुक iPhone 14 जैसा ही होगा। पॉपुलर टिपस्टर LeaksApplePro ने फोब्स ने भी कहा है कि, Apple अभी भी iPhone 15 के डिजाइन को बदलने के मूड में नहीं है। आईफोन 15 बिल्कुल आईफोन 14 से मिलता जुलता होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version