Anand Mahindra Tweet: देश के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टि रहते है। हाल ही में महिंद्रा ने अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) को लेकर एक बड़ी घोषणा की थी। इसके साथ ही महिंद्रा देश के कई मुद्दों पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते है। ऐसे में आनंद महिंद्रा एक बार सुर्खियों में छाए हुए है। महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर (Twitter) अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद सभी लोग महिंद्रा के इस ट्वीट की चर्चा कर रहे है।

जंगली फिल्म का गाना किया शेयर

दरअसल, आपने 1961 की बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘जंगली’ का नाम तो सुना ही होगा। ऐसे में उस फिल्म में एक बड़ा फेमस गाना था, ‘याहू’। इस गाने में शानदार अभिनेता शम्मी कपूर हिमालय की आलीशान वादियों में जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहते है ‘याहू…चाहे कोई मुझे जंगली कहे’ गाते है। ऐसे में आनंद ने भी इस गाने को शेयर किया। तो आइए जानते है कि आनंद के इस ट्वीट को शेयर करने के पीछे क्या वजह है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। महिंद्रा ने अपनी ट्वीटर पोस्ट में लिखा, ‘नई ScorpioN की लॉन्च को लेकर मैं कैसा अनुभव कर रहा हूं, इसे बताने का मेरे पास यही एक तरीका है।’

ये भी पढ़ें: SBI Issued Toll Free Number: एसबीआई ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! अब घर बैठे होंगे ये सारे काम

तो ये है महिंद्रा की खुशी की असली वजह

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा की खुशी की वजह है 27 जून को लॉन्च होने वाली महिंद्रा की सबसे पॉपुलर एसयूवी Scorpio का नया मॉडल। जी हां, इस नए मॉडल को Scorpio-N नाम दिया गया है। यह कई नए फीचर्स और बिल्कुल नए डिजाइन के साथ आएगी है। इसके अलावा यह मौजूदा मॉडल से काफी अलग होगी। लॉन्च से पहले इसका डिजाइन और फीचर्स की कुछ जानकारी सामने आ चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस नए मॉडल में एसयूवी के इंटीरियर से लेकर काफी कुछ अलग होगा। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नई एसयूवी को कंपनी नए लोगो के साथ उतार रही है। ऐसे में एसयूवी का लुक एक दम प्रीमियम की तरह आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version