IRCTC Packages: अगर आप एक अच्छे पयर्टक है तो आपको भारत में घूमने के लिए एक से बढ़कर शानदार जगहें मिल जाएगी, जिनका दीदार करके आप को काफी आनंद आएगा। ऐसे में अगर आप आने वाले वक्त में कही बाहर घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है। मालूम हो कि भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानि कि आईआरसीटीसी अक्सर देश की खूबसूरत जगहों की सैर करने के लिए नए-नए टूर पैकेज को पेश करता रहता है।

IRCTC ने पेश किया खास पैकेज

ऐसे में एक बार फिर आईआरसीटीसी ने एक खास टूर पैकेज को लॉन्च किया है। आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिए आप दक्षिण भारत की कई शानदार जगहों को घूम सकते हैं। इस यात्रा के दौरान मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, त्रिवेंद्रम और कोवलम तक आप फ्लाइट से सैर कर सकेंगे।

ये भी पढे़ं: Business Idea: लाल भिंडी का बिजनेस देगा मुनाफा ही मुनाफा, कम समय में होगी मोटी कमाई

IRCTC के पैकेज में मिलेंगी ये सुविधाएं

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन के लिए होगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको खाने-पीने से लेकर रहने तक की सभी सुविधाएं मिलेंगी। साथ ही आपको जगहों की सैर करने के लिए एसी बस की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। इस पैकेज की शुरूआत मुंबई से होगी। वहीं, आईआरसीटीसी ने इस खास पैकेज के बारे में ट्वीट करके जानकारी साझा की है।

कितना आएगा पैकेज में खर्चा

अगर आप आईआरसीटीसी के इस पैकेज को खरीदने में रुचि रखते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 49,700 रुपये रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, दो लोगों के साथ जाने पर 38,900 रुपये का भुगतान करना होगा। इस पैकेज में तीन लोगों के साथ जाने पर 37000 रुपये का खर्चा करना होगा। इस पैकेज की अधिक जानकारी के लिए आपको आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें: Mahindra: महिंद्रा की इस गाड़ी से लोगों ने की तौबा, एक भी कार की नहीं हुई बिक्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version