Asia Cup: एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में भारत से शिकस्त खाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व मंत्री और पीटीआई नेता चौधरी फवाद हुसैन भड़क गए। चौधरी फवाद हुसैन पाकिस्तान की हार के लिए शहबाज सरकार को दोषी ठहरा रहे है। पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने शहबाज सरकार को मनहूस बताया है। शाहबाज शरीफ की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दुबई में मैच हारना टीम की गलती नहीं है, क्योंकि वर्तमान सरकार ही ‘मनहूस’ है।

सरकार को कहा मनहूस

फवाद हुसैन ने एक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि , “यह टीम की गलती नहीं है, आयातित सरकार ‘मनहूस’ है। उन्होंने कहा कि अपने खिलाड़ियों के प्रति पाकिस्तान सरकार की लापरवाही को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान एक पाकिस्तानी मीडियाकर्मी शिराज हसन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैली की तुलना पड़ोसी देश के नेताओं के रवैये से की थी।

पाकिस्तान पत्रकार ने भी निशाना साधा

पाकिस्तान के एक पत्रकार हसन ने कामनवेल्थ गेम्स के दौरान ट्वीट कर कहा था कि “भारत इस तरह से अपने एथलीटों को प्रोजेक्ट करता है। पूजा गहलोत ने कांस्य जीता और दुख व्यक्त किया क्योंकि वह स्वर्ण पदक जीतने में असमर्थ थीं और पीएम मोदी ने उन्हें साकारात्मक जवाब दिया। कभी पाकिस्तान के पीएम या राष्ट्रपति का ऐसा संदेश देखा है? क्या वे जानते भी हैं कि पाकिस्तानी एथलीट पदक जीत रहे हैं।”

Also Read: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

प्रधानमंत्री मोदी ने की तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम इंडिया को बधाई देते हुए टीम इंडिया की तारीफ की। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि टीम इंडिया ने एशिया कप मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया है, उन्हें जीत की बधाई। साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा,‘एशिया कप में भारतीय टीम की शानदार शुरूआत। बहुत ही रोमांचक मुकाबला। इस शानदार जीत पर टीम को बधाई।’

Also Read: Ind vs Pak Asia Cup 2022: भारत के इस खिलाड़ी ने आखरी समय पर पाकिस्तान से छीना मैच, भारत को दिलाई जीत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version