Celebs Foreign Property: बॉलीवुड के सेलिब्रिटी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ, सितारे हमेशा चर्चा में रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे सितारे ऐसे हैं, जो अपनी जायदाद और दौलत के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे है, जिनके पास भारत के अलावा कई देशों में करोड़ों रुपये के आलीशान मकान हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के अलावा विदेश में संपत्ति को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक अमिताभ के पास पेरिस में लग्जरी पैड है। इसके अलावा शहनशाह के पास पेरिस में 3 करोड़ से ज्यादा का आलीशान बंगला हैं और 8 से ज्यादा प्रापर्टीज हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे अमीर एक्ट्रेस में आता है। लंदन और ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में उनकी संपत्ति हैं। इसके अलावा उनके पास वेब्रिज सुर्रे में 7 कमरों का घर हैं, जिसका नाम उन्होंने राजमहल रखा है। वहीं खबरों के मुताबिक राज कुंद्रा ने दुबई के बुर्ज खलीफा में 19वीं मंजिल पर अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को एक अपार्टमेंट गिफ्ट दिया था। वहीं ये भी खबर हैं कि वो बिक चुका है।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन भले ही फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर नहीं चला सके हो, लेकिन संपत्ति के मामले वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। अभिषेक के पास दुबई में करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी हैं। बता दें कि ये संपत्ति पिता अमिताभ बच्चन से अलग हैं।

Also Read: Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए अपने शहर का दाम

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने के बाद हॉलीवुड में तहलका मचा रही है। इसी बीच प्रियंका जायदाद के मामले में भी वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्होंने हाल ही में, न्यूयॉर्क में सोना नाम का एक रेस्टोरेंट खोला है। वहीं, उन्होंने अपनी पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में एक मैनशन खरीदा है, जिसकी कीमत 144 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version