आनंद महिंद्रा ने ट्विटर ने कुछ दिन पहले अजय देवगन के गुस्से होने की बात शेयर की थी। इसके साथ ही महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अजय देवगन महिंद्रा ट्रक के एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। अजय देवगन ने भी वीडियो शेयर किया और इस तरह दोनों के बीच हंसी मजाक में कई ट्वीट शेयर हुए।

जेड सिक्योरिटी भी मांगी

आनंद महिंद्रा अजय देवगन के ट्वीट से इतना डर गए कि उन्होंने जेड सिक्योरिटी की मांग की है। ‌ हंसी मजाक वाली लड़ाई में अजय देवगन ने दो ट्रक पर सवार अपने सिग्नेचर स्टाइल का वीडियो शेयर किया था और उस पर लिखा था कि “आनंद महिंद्रा मैं तुम्हारे पास आ रहा हूं”। उनके इस ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने अपने जवाब में लिखा कि “मैं अपना बुलेट प्रूफ सूट पहन कर तैयार हो रहा हूं साथ ही मैंने जेड सिक्योरिटी भी मांगी है।”

यह भी पढ़ें:- एक रिवाल्वर, एक राइफल…जानिए मुख्यमंत्री बनने के बाद कितने अमीर हुए सीएम योगी?

अजय देवगन महिंद्रा एंड महिंद्रा की प्रीमियम ट्रक रेंज के ब्रांड एंबेसडर है। इन दोनों के बीच हंसी मजाक वाली लड़ाई पर यूजर्स ने अपने अपने सुझाव भी दिए हैं। आनंद महिंद्रा और अजय देवगन के बीच इन हंसी मजाक वाले ट्वीट शेयर करने की असली वजह कुछ और ही है।

एक अन्य ट्विटर यूजर डॉ चारूहस ने आनंद महिंद्रा को सुझाव दिया कि वह गार्ड सिक्योरिटी और बुलेट प्रूफ सूट की बजाय अजय देवगन से बचने के लिए अपने ही कंपनी के इलेक्ट्रिक ऑटो का इस्तेमाल कर ले। इस सुझाव के लिए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि यह एक अच्छा आईडिया है। इलेक्ट्रिक ऑटो अजय देवगन के नीचे से दोनों ट्रकों के बीच में से निकल जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version