सड़क हादसे में मारे गए पंजाबी गायक और एक्टर दीप सिंधु की गाड़ी से सोनीपत पुलिस को एक शराब की बोतल मिली है। दीप सिंधु की मंगलवार की रात एक खतरनाक हादसे में मौत हो गई। केएमपी पर खड़े ट्रक से दीप सिंधु की गाड़ी टकराई थी यह हादसा करीब 9:30 बजे खरखौदा टोल के पास हुआ।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से यह पूरा हादसा हुआ लेकिन पुलिस ने शराब की बोतल घटना स्थल से बरामद की है। दुर्घटना स्थल की तस्वीरों में दीप सिंधु की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। दीप सिद्धू के साथ एक एनआरआई दोस्त रीना राय भी मौजूद थी। जो दुर्घटना में बच गई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी कि हादसा किस वजह से हुआ।

दीप की दोस्त रीना राय ने कहा कि मैं 13 जनवरी को अमेरिका से भारत आई थी वह हरियाणा के गुरुग्राम में ओबरा होटल में ठहरे और मंगलवार की शाम 7:30 बजे वहां से निकले। उन्होंने बादली टोल प्लाजा से केएमपी एक्सप्रेसवे मार्ग लिया और भटिंडा के लिए चल दिए। पुलिस का कहना है कि बुधवार सुबह शव परीक्षण के बाद भी दीप का शव उनके परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़े :- सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर और गायक दीप सिंधु की मौत

जानकारी के मुताबिक दीप सिंधु केएमपी रोड पर जाते समय 22 ट्रक ट्रॉली से टकरा गए। यह हादसा इतना भयानक हुआ कि दीप की गाड़ी 20 से 30 मीटर की दूरी पर घसीटदी हुई चली गई। दीप सिंधु किसान आंदोलन के समय भी चर्चा में आए थे। उनको 26 जनवरी को हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार भी किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version