Old coin Scheme: पिछले 2 सालों में कोरोनावायरस ने काफी कहर मचाया हुआ हैं। कोरोना काल के दौरान कई लोग संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठे। साथ ही इस समय में अधिकतर लोगों की नौकरियां भी छूट गई। ऐसे लोगों के पास आज के समय में रोजगार मिल माना काफी मुश्किल हो गया हैं। अब एक बार फिर आप करोड़पति बन सकते हैं। यदि आपके पास कुछ ऐसे पुराने और दुर्लभ सिक्के हैं तो आप उनका इस्तेमाल कर करोड़पति बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

आज के समय में पुराने जमाने के सिक्के काफी डिमांड में हैं। और इन सिक्कों की पहुंच लाखों रुपए तक हो गई है। ‌ इस तरह आप इन सिक्कों का फायदा उठाकर मालामाल हो जाएंगे। बता दे कि यदि आपके पास 1965 में जारी किया गया 1 रुपए का सिक्का है तो आपको उसके बदले में 3 लाख रुपए आसानी से मिल जाएंगे। इस सिक्के के अलावा यदि आपके पास 5 रुपए का सिक्का है तो आपको उस सिक्के के बदले 5 लाख रुपए तक मिल सकते हैं।

Also Read:Bhojpuri Sexy Video: खेसारी लाल ने सारी हदें पार करते हुए अक्षरा के संग किया जंगल में मंगल, हॉट वीडियो

इन सिक्कों को आप कॉइन बाजार या इबे के पोर्टल पर आसानी से सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको पोर्टल पर सेलर के रूप में रजिस्टर करना होगा। साथ ही अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी दर्ज करना होगा। अकाउंट बनने के बाद आपको अपने पुराने सिक्के की फोटो वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी। इसके बाद आप का सिक्का वेबसाइट पर विज्ञापन के रूप में दिखाया जाएगा। इच्छुक खरीदार आपसे सिक्का खरीदने के लिए संपर्क करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version