Shoppers Stop Discount: शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड ने चालू वित्त वर्ष में दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में 12 नए स्टोर खोलने की योजना बनाई हैं। शॉपर स्टॉप नई पीढ़ी की प्रौद्योगिकी में निवेश कर रही है और ग्राहकों का व्यवहार और उनकी प्राथमिकता को समझने के लिए अपने आंकड़े का विश्लेषण परियोजना ‘जार्विस’ का समर्थन कर रही हैं। कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट में कहा गया कि शॉपर्स स्टॉप कि वित्त वर्ष 2022-23 में नए और नवीनीकृत स्टोरों की साझेदारी को 50% से अधिक बढ़ाने की योजना हैं।

Also Read: Old Note Scheme: अमीर बनने का सबसे आसान तरीक़ा, हो जाएँगे लखपति

प्रोडक्ट पर फ्लैट 50% की छूट

फैशन और ब्यूटी डेस्टिनेशन शॉपर्स स्टॉप ने 500 से अधिक प्रोडक्ट पर फ्लैट 50% की छूट की घोषणा की हैं। ब्रांड का कहना है कि घड़ियों, बूट्स, परफ्यूम आदि शानदार प्रोडक्ट पर 50% तक छूट हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक कार्ड और फर्स्ट सिटीजन सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के उपयोगकर्ताओं को 10% तक की तत्काल छूट और 10% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: Monty Norman Death: गीतकार मोंटी नॉर्मन के निधन पर जेम्स बान्ड ने जताया दुख

88 स्टोर का संचालन

ब्रांड ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जार्विस प्रोजेक्ट हमारी समग्र विश्लेषण क्षमता में उल्लेखनीय रूप से सुधार करेगा। इसके उपयोग से हम ग्राहकों के साथ और नजदीकी संबंध स्थापित कर सकेंगे। शॉपर स्टॉप का राजस्व 31 मार्च 2022 को समाप्त वित्त वर्ष में 3,111 करोड रुपए पर पहुंच गया। अब वर्तमान में कंपनी 88 स्टोर का संचालन करती हैं। इस तरह कंपनी की कुल बिक्री में इन स्टोर का योगदान 86% तक बना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version