शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के तत्वधान में दिनाँक 31-3-20220 को आदर्श इंस्टीट्यू फार्मास्यूटिकल और साइंसेज के द्वारा कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे नौवेओ मेडिकमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा छात्रों के चयन की प्रक्रिया आरंभ की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के डायरेक्टर प्रो.(डॉ). श्री कांत गुप्ता एवं AVIPS प्रिंसीपल प्रो.(डॉ) मदन कौशिक ने शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्र.(डॉ) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव महिपाल सिंह एवं कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए किया। जिसमे प्रो.(डॉ). मदन कौशिक ने सभी छात्रो का मार्गदर्शन भी किया।

तत्पश्चात नौवोओ मेडिसमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वरिष्ठ विक्रय प्रबंधक श्री असलुप राणा ने वर्तमान में कंपनियों से संबंधित सभी जानकारी को विस्तारपूर्वक समझाया तथा छात्रों को भविष्य में अच्छे कार्य करने को योजना के साथ कार्य संबंधित निर्देश भी दिए।इस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में आदर्श विजेंद्र इंस्टीट्यूट फार्मास्यूटिकल साइंसेज विभाग के लगभग 40 छात्रों ने प्रतिभाग किया।

नौवेओ मेडिकमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वरिष्ठ बिक्रय प्रबंधक श्री असलूप राणा ने साक्षात्कार की। प्रक्रिया में आदर्श विजेंद्र इंस्टीट्यूट फार्मास्यूटिकल साइंसेज के छात्रों का चयन किया गया। कंपनी के वरिष्ठ बिक्रय प्रबंधक श्री असलुप राणा ने बताया कि सभी छात्रों को प्रशिक्षण के बाद अलग अलग मुख्यालयों पर तैनाती दी जाएगी तथा छह महीना प्रोबेशन में छात्रों को करीब 22500 सैलरी एवं दैनिक भत्ता भी प्राप्त होगा। चयनित छात्रों के नाम क्रमशः अदीब राणा,शगुन,वैभव कुमार,

Share.
Exit mobile version