प्यार एक एहसास है। जो दिमाग से नहीं दिल से होता है। प्रेम स्नेह से लेकर खुशी की ओर धीरे धीरे अग्रसर करता है। प्यार एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना है। जो सब भूलकर उसके साथ जाने को प्रेरित करती है। प्यार शब्द ऐसा शब्द है जिसका नाम सुनकर ही हमें अच्छा महसूस होने लगता है, प्यार शब्द में वो एहसास है जिसे हम कभी नहीं खोना चाहते। इस शब्द में ऐसी पॉजिटिव एनर्जी है जो हमें मानसिक और आंतरिक खुशी प्रदान करती है। लेकिन कभी खूबसूरत दिखने वाली प्यार की दुनिया ही जिंदगी को खत्म कर देती है। फरीदाबाद से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। जिससे सुनने के बाद आप झकझोर हो जाएंगे।

प्यार, धोखा और सुसाइड

हरियाणा के फरीदाबाद में एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया। इसका खुलासा उसके पास से बरामद सुसाइड नोट से हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना से इलाके के लोग हैरान हैं। बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती थी जिसे अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया। जिसके बाद प्यार में खुद को नाकाम देख मौत को गले लगा लिया। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले अपने ही उम्र के एक लड़के से प्यार करती थी, लेकिन वह किसी और से प्यार करता था।

पिता और पुलिस का बयान

लड़की के पिता की भी माने तो प्यार में नाकाम होने पर बच्ची ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। हालांकि मृतक लड़की के पिता ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी उसके सुसाइड नोट से हुई है। बच्ची के पिता ने कहा कि मेरी बच्ची ने सुसाइड नोट में ईश्वर को जिम्मेदार बताया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा मिलने के बाद सुसाइड किया है। इसका खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है। मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।

Share.
Exit mobile version